Gujarat Exclusive > गुजरात > CDS बिपिन रावत के खिलाफ विवादित टिप्पणी, अमरेली का शख्स गिरफ्तार

CDS बिपिन रावत के खिलाफ विवादित टिप्पणी, अमरेली का शख्स गिरफ्तार

0
842

अहमदाबाद: देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत की बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई. हादसे में उनकी पत्नी समेत 13 लोगों की मौत हो गई थी. दर्दनाक हादसे की जानकारी सामने आने पर लोग नम आखों से सोशल मीडिया पर जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं जनरल बिपिन रावत के निधन पर विवादित टिप्पणी करने वाले एक शख्स को गुजरात से गिरफ्तार किया गया है.

इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार, अमरेली जिले के राजुला तालुका के भेराई गांव के शिवा अहीर नाम के एक व्यक्ति ने हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मारे गए सीडीएस जनरल बिपिन रावत को लेकर विवादास्पद टिप्पणी की थी. मामला सामने आने के बाद अहमदाबाद साइबर क्राइम ब्रांच ने बीती रात मामला दर्ज किया था.

अहमदाबाद साइबर क्राइम की टीम आज सुबह राजुला पहुंची. फिलहाल साइबर क्राइम की टीम शिवा अहीर नाम के शख्स को हिरासत में लेकर अहमदाबाद ला रही है. शिवा ने ऐसी टिप्पणी किस वजह से की? उससे पूछताछ के बाद पुलिस आरोपी के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी.

हादसे को लेकर संसद में जानकारी देते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि जनरल विपिन बिपिन रावत अपने दौरे के लिए तमिलनाडु के वेलिंग्टन जा रहे थे. वायु सेना के Mi-17 V5 हेलिकॉप्टर कल 11:48 AM बजे सुलूर एयर बेस से अपनी उड़ान भरी और इसे 12:15 बजे वेलिंग्टन लैंड करना था लेकिन सुलूर एयर बेस के एयर ट्रैफिक कंट्रोल ने 12:08 बजे अपना संपर्क खो दिया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-congress-president-election-mode/