Gujarat Exclusive > देश-विदेश > चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की 60 लड़कियों के नहाने का वीडियो वायरल, आरोपी छात्रा गिरफ्तार

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की 60 लड़कियों के नहाने का वीडियो वायरल, आरोपी छात्रा गिरफ्तार

0
155

चंडीगढ़: मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में नहाते समय लड़कियों के वीडियो बनाकर लीक करने का मामला सामने आया है. वीडियो बनाने का आरोप हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की पर लगा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच की जा रही है. आरोप है कि गर्ल्स हॉस्टल की एक लड़की ने नहाते हुए 60 अन्य लड़कियों का वीडियो बनाकर युवकों को भेज दिया था. लड़कों ने उस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर दिया था. गर्ल्स हॉस्टल में रह रही लड़कियों का नहाने का वीडियो काफी दिनों से बनाया जा रहा था.

छात्राओं के कथित आपत्तिजनक वीडियो के लीक और वायरल होने के बाद चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के छात्रों ने कल रात विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी छात्रों ने इस घटना से संबंधित लोगों की जान जाने और घायल होने का आरोप लगाया है. वहीं इस मामले को लेकर पंजाब के स्कूल शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के छात्रों से शांत रहने की अपील की है और उन्हें आश्वासन दिया है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

मोहाली के एसएसपी विवेक शील सोनी के मुताबिक कल शाम एक मामला सामने आया था कि एक लड़की ने वीडियो बनाया था. बाद में अफवाह फैली की और भी वीडियो बनाए गए हैं. इसके लिए यहां के कुछ छात्रों ने प्रदर्शन किया. मामले में FIR लिखी गई है. आरोपियों को पकड़ा जा चुका है. यहां पर किसी की मृत्यु नहीं हुई है.

पंजाब के चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के कथित आपत्तिजनक वीडियो लीक विवाद पर पंजाब राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने कहा कि यह गंभीर मामला है, यह बहुत दुखद है. इस मामले की जांच की जा रही है. मैं यहां सभी छात्रों के माता-पिता को आश्वस्त करने के लिए हूं कि आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा. इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता सोम प्रकाश ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ पुलिस को गंभीर कार्रवाई करनी चाहिए ताकि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/madhya-pradesh-pm-modi-narishakti-message/