Gujarat Exclusive > राजनीति > लखनऊ एयपोर्ट पर धरना पर बैठे छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल

लखनऊ एयपोर्ट पर धरना पर बैठे छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल

0
759

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में केंद्रीय गृह मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की गाड़ी से कुचले गए किसानों की मौत और उसके बाद हुई झड़प के बाद से राज्य का राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है. इस बीच जानकारी सामने आ रही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लखनऊ एयरपोर्ट पर धरना पर बैठ गए हैं.

लखनऊ हवाई अड्डे पर बैठे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यहां आया था कि PCC जाउंगा, नेताओं से मिलूंगा, सीतापुर जाकर प्रियंका जी से मिलकर वापस चला जाता. ये लोग तो यहीं जाने नहीं दे रहे हैं इसलिए मैं यहीं बैठ गया.

लखनऊ पहुंचे छत्तीसगढ़ के सीएम ने आगे कहा कि जो हत्यारे हैं वो खुले में घूम रहे हैं लेकिन जो न्याय की बात करते हैं उन्हें गिरफ़्तार कर लिया जाता है. मैं 1:45 घंटे से हवाई अड्डे पर बैठा हुआ हूं. बिना अपराध के प्रियंका गांधी जी पर धाराएं लगाई जा सकती है तो हम लोग के साथ भी कुछ भी हो सकता है.

योगी सरकार पर हमला बोलते हुए बघेल ने कहा कि मैंने यहां डीएम से कहा कि मुझे प्रियंका जी से मिलने दिया जाए लेकिन उन्होंने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है. जिस प्रकार से विपक्ष नेताओं को गिरफ़्तार और रोका जा रहा है इससे लग रहा कि वो (योगी आदित्यनाथ) हार के भय से ही इस तरह की गिरफ़्तारियां कर रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-lucknow-opposition-attack/