Gujarat Exclusive > राजनीति > ED की कार्रवाई पर भड़के भूपेश बघेल, कहा- जांच ऐजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्ष को बना रहे निशाना

ED की कार्रवाई पर भड़के भूपेश बघेल, कहा- जांच ऐजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्ष को बना रहे निशाना

0
277

दिल्ली: नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ED की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी मुख्यालय में प्रदर्शन कर रहे हैं. राहुल गांधी से आज तीसरे दिन भी प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ होने वाली है. जिसकी वजह से अकबर रोड के पास बैरिकेडिंग लगाई गई है और इलाके में सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई है.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी की कार्रवाई को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. बघेल ने कहा कि ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी को चारों तरफ़ से घेर दिया गया है. चारों तरफ़ छावनी बना दी गई है. आज भी हमारे नेताओं को बसों के अंदर ठूसा गया है. ये लोग राहुल गांधी, सोनिया गांधी को बदनाम करके अपना उल्लू सीधा करना चाहते हैं.

इतना ही नहीं भूपेश बघेल केंद्र की मोदी सरकार से सवाल करते हुए कहा कि ये कांग्रेस मुक्त भारत की बात कर रहे थे, ये कर नहीं पा रहे हैं तो इस प्रकार से केंद्रीय जांच ऐजेंसियों का दुरूपयोग कर रहे हैं. इन्होंने 8 सालों में एक भी भाजपा नेता के ख़िलाफ़ कार्रवाई नहीं की सिर्फ़ विपक्ष के नेताओं के ख़िलाफ़ ही कार्रवाई की है.

राहुल गांधी को ED के समन पर कांग्रेस नेता टीएस सिंह देव ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि इनके पास ऐसा कोई सवाल है जो ये पूछना चाहते हैं. अगर उनके पास कोई मामला या सवाल होता तो वे सीधे पूछ लेते. आपको जानकारी लेने में इतना समय लग रहा है तो आप जानते ही नहीं है कि आपको क्या पूछना है. आपका कहना है कि कहीं बहुत बड़ी गड़बड़ी हुई है तो 2 सवाल पूछिए और मामला खत्म.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/sidhu-musewala-murder-case-lawrence-bishnoi-arrested/