Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात कांग्रेस की स्थिति को लेकर पार्टी आलाकमान प्रभारी रघु शर्मा से नाराज, हो सकती है छुट्टी 

गुजरात कांग्रेस की स्थिति को लेकर पार्टी आलाकमान प्रभारी रघु शर्मा से नाराज, हो सकती है छुट्टी 

0
288

अहमदाबाद: कांग्रेस नेतृत्व ने अपनी गुजरात प्रदेश शाखा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमले करने से दूरी बनाए रखने को कहा है. साथ ही उन्हें इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान लोगों के मुद्दे को उठाने और बीजेपी की नीतियों पर निशाना साधने के लिए कहा गया है. यह भी पता चला है कि इस बैठक में गुजरात के प्रभारी रघु शर्मा को को फटकार भी लगाई गई है. दिग्गज नेताओं के पार्टी छोड़ने को लेकर रघु शर्मा से सवाल किया गया है.

कांग्रेस टास्क फोर्स की सोमवार को करीब पांच घंटे तक बैठक चली थी. गुजरात के नेताओं को भी इस बैठक में तलब किया गया था और विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए निर्देश दिया गया. इस समय गुजरात कांग्रेस में गुटबाजी का बोलबाला है. बैठक में हाईकमान ने नेताओं से कहा कि वे गुटबाजी छोड़ दें और आम जनता को प्रभावित करने वाले मुद्दों के साथ विपक्ष की प्रभावी भूमिका निभाएं.

रघु शर्मा से नाराज हाईकमान

रघु शर्मा के गुजरात प्रभारी बनने के बाद से ही गुजरात कांग्रेस में काफी उथल-पुथल मची हुई है. सबसे बड़ा झटका दिग्गज नेताओं की पार्टी को छोड़ना है. रघु शर्मा के कार्यकाल में पार्टी के कई दिग्गज नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी और आप में शामिल हो चुके हैं. इनमें जयराज सिंह परमार, विधायक अश्विन कोटवाल, हार्दिक पटेल, दिनेश शर्मा, अनिल जोशीरा के पुत्र केवल जोशीरा, इंद्रनील राज्यगुरु, श्वेता ब्रह्मभट्ट, कैलास गढ़वी, दलपत वसावा, मणिलाल वाघेला जैसे लोगों का नाम शामिल है.

हो सकती है छुट्टी 

रघु शर्मा के गुजरात कांग्रेस का जब से प्रभारी बनाया गया है गुटबाजी का मुद्दा गरमा गया है. हाईकमान इस मामले को लेकर भी शर्मा से नाराज है. हाईकमान रघु शर्मा से नाराज है जिसके बाद चर्चा शुरू हो गई है कि रघु शर्मा की जगह मुकुल वासनिक को गुजरात की जिम्मेदारी दी जा सकती है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-adani-gas-cng-png-price-hike/