Gujarat Exclusive > गुजरात > ग्यासुद्दीन शेख का दावा, केजरीवाल ने गुजरात के तीनों मुस्लिम विधायकों से 3 बार किया संपर्क

ग्यासुद्दीन शेख का दावा, केजरीवाल ने गुजरात के तीनों मुस्लिम विधायकों से 3 बार किया संपर्क

0
240

अहमदाबाद: विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस ने अंदरूनी तौर पर प्रचार शुरू कर दिया है. इस साल होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में त्रिपक्षीय लड़ाई देखने को मिले तो आश्चर्य नहीं होगा. इस बीच गुजरात कांग्रेस अल्पसंख्यक वर्ग का अधिवेशन हुआ. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष जगदीश ठाकोर समेत कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे. इस मौके पर कांग्रेस विधायक ग्यासुद्दीन शेख ने बड़ा बयान दिया है.

कांग्रेस विधायक ग्यासुद्दीन शेख ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि गुजरात में कांग्रेस को तोड़ने के लिए पतंग और झाडू काम कर रहे हैं. आप पार्टी ने मुझसे संपर्क किया, आम आदमी पार्टी ने मेरे अलावा मेरे साथी मुस्लिम विधायकों से भी संपर्क किया. ग्यासद्दीन ने जब यह बयान दिया तब मंच पर कांग्रेस अध्यक्ष समेत कई नेता मौजूद थे.

ग्यासुद्दीन शेख ने आगे कहा, मुस्लिम समुदाय को सिर्फ वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल न करें. मुस्लिम समाज कांग्रेस पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है.

कांग्रेस विधायक ग्यासुद्दीन शेख के दावा से तहलका मच गया है. दिया. कांग्रेस अल्पसंख्यक अधिवेशन में बताया कि आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के तीनों मुस्लिम विधायकों को पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था. कांग्रेस विधायक ग्यासुद्दीन शेख ने सार्वजनिक मंच से दावा किया कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल ने आमंत्रित किया था. इसके अलावा इमरान खेड़ावाला और जावेद पीरजादा को भी केजरीवाल ने पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/borsad-police-constable-trailer-collision-death/