Gujarat Exclusive > राजनीति > हरियाणा कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई कल भाजपा में होंगे शामिल

हरियाणा कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई कल भाजपा में होंगे शामिल

0
184

राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई पर कोई कार्यवाही होने से पहले उन्होंने अपना पाला बदलने का ऐलान कर दिया है. बिश्नोई ने काफी दिनों से चल रहे सस्पेंस को खत्म करते हुए एलान किया कि वह भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने को तैयार है. बिश्नोई गुरुवार सुबह भाजपा में शामिल हो जाएंगे. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी है.

कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने 2 अगस्त को ट्वीट कर लिखा मैं कल इस्तीफा (कांग्रेस से) दे दूंगा और परसों बीजेपी ज्वाइन करूंगा. आप से निवेदन है कि आप परसों दिल्ली के बीजेपी हेड ऑफिस पहुंचे. वह 4 अगस्त को 10.10 बजे भाजपा में शामिल हो जाएंगे. एक अन्य ट्वीट करके कहा कि घायल तो यहां हर परिंदा है, मगर जो फिर से उड़ सका वही जिंदा है.

आदमपुर विधानसभा से कांग्रेस के विधायक कुलदीप विश्नोई पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को फ्री हैंड देने की वजह से आलाकमान से नाराज चल रहे थे. वह राज्यसभा में क्रॉस वोटिंग करने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात कर पहले ही भाजपा ज्वाइन करने के संकेत दे चुके हैं.

इससे पहले जानकारी सामने आई थी कि हरियाणा में राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोट करने वाले कुलदीप बिश्नोई को सीडब्ल्यूसी (विशेष आमंत्रित) की सदस्यता से हटा दिया जाएगा और उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया जाएगा. इसके अलावा कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी विधानसभा से सदस्यता रद्द कराने के लिए अध्यक्ष को पत्र भी लिखेगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/us-speaker-visits-taiwan/