Gujarat Exclusive > गुजरात > BJP मेहमान का करती रही इंतजार, कांग्रेस ने साबरमती नदी फुटओवर ब्रिज का कर दिया उद्घाटन

BJP मेहमान का करती रही इंतजार, कांग्रेस ने साबरमती नदी फुटओवर ब्रिज का कर दिया उद्घाटन

0
279

अहमदाबाद: अहमदाबाद में साबरमती नदी पर शानदार फुटओवर ब्रिज बनाया गया है. पुल के निर्माण को भले ही चार महीने हो गए हों, लेकिन सरकार इस पुल को खोलने का नाम नहीं ले रही है. एक तरफ बीजेपी सरकार मेहमान का इंतजार कर रही थी तो दूसरी तरफ विपक्षी नेताओं ने पुल का उद्घाटन कर दिया. नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष शहजाद खान पठान ने कार्यकर्ताओं के साथ फुटओवर ब्रिज का उद्घाटन कर दिया. पुल का उद्घाटन समारोह भव्य तरीके से आयोजित किया गया.

कांग्रेस लंबे समय से साबरमती नदी पर फुटओवर ब्रिज को लोगों के लिए शुरू करने की मांग कर रही थी. इसके लिए नगर निगम में कई बार आवेदन भी दिया गया. लेकिन मांग को अनदेखी होते देख विपक्ष के नेता शहजाद खान पठान ने ढोल नगाणा लेकर पुल का उद्घाटन कर दिया. इस उद्घाटन समारोह में कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. कांग्रेस ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी पुल बनने के बाद भी लोगों के लिए खोल नहीं रही है.

इस बारे में शहजाद खान पठान ने कहा कि अहमदाबाद के लोगों के लिए 80 करोड़ की लागत से पुल का निर्माण किया गया है. चार माह से पुल बनकर तैयार हो गया है. लेकिन बीजेपी के वीआईपी नेताओं को उद्घाटन का समय नहीं मिल रहा है. वे निजी कामों में व्यस्त हैं. जनता के हित के लिए कांग्रेस ने आगे आकर जनता की भावनाओं को देखते हुए पुल खोल दिया है. हम चार महीने से इसे जनरल बोर्ड में खोलने की मांग कर रहे थे. लेकिन बीजेपी चुनाव को देखते हुए पुल का उद्घाटन करने से परहेज कर रही है.

पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन
इस साल मई के महीने में ही पुल बनकर तैयार हो गया है. साबरमती नदी पर एलिसब्रिज और सरदारब्रिज के बीच इस ब्रिज को 80 करोड़ की लागत से तैयार किया गया है. संभावना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस प्रतिष्ठित फुट ओवरब्रिज का उद्घाटन करेंगे. एएमसी ने प्रधानमंत्री कार्यालय से समय की मांग की है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kerala-neet-exam-girl-students-took-off-undergarments/