Gujarat Exclusive > राजनीति > आज राहुल गांधी ने दुनिया को दिखा दिया कि भ्रष्टाचार पर भी सत्याग्रह होता है: संबित पात्रा

आज राहुल गांधी ने दुनिया को दिखा दिया कि भ्रष्टाचार पर भी सत्याग्रह होता है: संबित पात्रा

0
311

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा राहुल गांधी के आवास से निकलकर प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर पहुंच चुके हैं. नेशनल हेराल्ड मामले में ED के सामने पेश होने से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय तक मार्च निकाला. कांग्रेस के प्रदर्शन पर भाजपा ने पलटवार किया है.

कांग्रेस के सत्याग्रह मार्च को लेकर भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने हमला बोलते हुए कहा कि हमने आज तक ना सुना और ना देखा था कि भ्रष्टाचार पर भी सत्याग्रह होता है लेकिन आज राहुल गांधी ने दुनिया को दिखा दिया कि भ्रष्टाचार पर भी सत्याग्रह होता है. महात्मा गांधी की आत्मा को आज जिस तरह से ठेस पहुंच रही होगी वो पूरा देश जानता है.

नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर संबित पात्रा ने आगे कहा कि राहुल गांधी आज नेशनल हेराल्ड केस में बेल पर बाहर हैं और ये पूरा मामला कोर्ट में लंबित है. कोर्ट में कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी ने गुहार लगाई थी कि इस मामले को हटा लिया जाए लेकिन कोर्ट ने नहीं सुनी और आज जो भी कार्रवाई हो रही है वो संवैधानिक कार्रवाई है.

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने इस मामले को लेकर कहा कि हमारा काम है विरोध करना अगर वे 144 जारी करके हमें रोकना चाहते हैं तो रोक ले. ये राजनीतिक नहीं है ये लोग सब को परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं. ये कांग्रेस को झुकाने की कोशिश कर रहे है लेकिन कांग्रेस झुकने वाली नहीं है. कांग्रेस लड़ती है और लड़ती रहेगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bengaluru-police-siddhant-kapoor-arrested/