Gujarat Exclusive > राजनीति > सोनिया गांधी से ED की पूछताछ पर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, भाजपा ने साधा निशाना

सोनिया गांधी से ED की पूछताछ पर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, भाजपा ने साधा निशाना

0
142

ईडी ने आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लंड्रिंग केस में पूछताछ के लिए तलब किया है. कांग्रेस ईडी की इस कार्रवाई पर राजनीतिक बदला करार देते हुए संसद से सड़क तक विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है. भाजपा ने पूछताछ के खिलाफ होने वाले विरोध प्रदर्शन को लेकर सवाल खड़ा किया है.

भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इस मामले को लेकर कहा कि सोनिया गांधी की ED के द्वारा पूछताछ होने वाली है इसके विरोध में कांग्रेस पार्टी की ये सत्याग्रह नहीं बल्कि देश और देश के कानून के खिलाफ ये दुराग्रह है. सोनिया गांधी और राहुल गांधी इस मामले में आरोपी हैं और वे दोनों जमानत पर हैं. उन पर धोखाधड़ी का आरोप है. वे हाईकोर्ट गए वहां याचिका खारिज हुई, वे सुप्रीम कोर्ट गए वहां भी याचिका खारिज हुई.

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने इस मामले को लेकर कहा कि कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं को सड़क पर इसलिए उतार रही है ताकि जिस मामले में ED ने बुलाया है लोगों का ध्यान उधर से भटकाया जाए. जबकि कांग्रेस के लोगों को बुलाकर सोनिया जी या राहुल गांधी को बताना चाहिए था कि हमें ED ने समन क्यों किया और हमसे क्या पुछताछ की,

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस मामले को लेकर कहा कि अगर गांधी परिवार बेदाग है तो अब बेहाल क्यों? अगर गांधी परिवार ने भ्रष्टाचार नहीं किया तो हंगामा क्यों? आखिरकार भारत के नागरिकों से अगर किसी ने भ्रष्टाचार किया है तो उससे पुछताछ करना एजेंसियों का काम है. तो क्या गांधी परिवार के लिए कानून अलग से बनेगा?

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/nupur-sharma-murder-conspiracy-terrorist-arrested/