Gujarat Exclusive > राजनीति > RS चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले बिश्नोई पर गिरेगी गाज, कांग्रेस निलंबित करने की कर रही तैयारी

RS चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले बिश्नोई पर गिरेगी गाज, कांग्रेस निलंबित करने की कर रही तैयारी

0
257

हरियाणा में राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोट करने वाले कुलदीप बिश्नोई को सीडब्ल्यूसी (विशेष आमंत्रित) की सदस्यता से हटा दिया जाएगा और उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया जाएगा. इसके अलावा कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी विधानसभा से सदस्यता रद्द कराने के लिए अध्यक्ष को पत्र भी लिखेगी.

क्रॉस वोटिंग करने के बाद कुलदीप बिश्नोई ने आज सुबह ट्वीट करके इशारों-इशारों में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए लिखा “फन कुचलने का हुनर आता है मुझे, सांप के ख़ौफ़ से जंगल नही छोड़ा करते.”

इसके अलावा कुलदीप बिश्नोई ने एक अन्य ट्वीट में लिखा “सही वक्त पर लिया गया फैसला ही इंसान को औरों से अलग करता है.”

राज्यसभा की दोनों सीट जीतने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा था कि उन्होंने(कुलदीप बिश्नोई) बहुत खुला वोट दिया है, अपनी अंतर आत्मा की आवाज़ से दिया है कोई छुपाकर नहीं दिया. मोदी जी की विचारधारा, उपलब्धियों और नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने ऐसा किया होगा. उन्होंने इस बात की भी चिंता नहीं की है कि कांग्रेस उनके साथ क्या करेगी.

अजय माकन की हार

हरियाणा राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस अपना किला नहीं बचा पाई, कांग्रेसी विधायकों की पर्याप्त संख्या होने के बावजूद कांग्रेसी उम्मीदवार अजय माकन के हाथ हार लगी. हरियाणा की दो सीटों पर हुए चुनाव में भाजपा उम्मीदवार कृष्ण लाल पंवार और निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा जीत हासिल की है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ranchi-violence-two-killed-in-bullet/