Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कांग्रेस दफ्तर में घुसी पुलिस, उग्र हुए कार्यकर्ताओं ने ED दफ्तर के बाहर टायरों में लगाई आग

कांग्रेस दफ्तर में घुसी पुलिस, उग्र हुए कार्यकर्ताओं ने ED दफ्तर के बाहर टायरों में लगाई आग

0
118

नेशनल हेराल्ड मामले में तीसरे दिन की पूछताछ के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय पहुंच चुके हैं. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए ईडी दफ्तर के बाहर टायरों में आग लगा दी. इस दौरान नेताओं और पुलिस के बीच झड़प की खबरें भी सामने आईं. इतना ही नहीं वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस मुख्यालय में भी पुलिस घुसकर कांग्रेसी नेताओं को हिरासत में ले रही है.

राहुल गांधी से ED की पूछताछ का विरोध कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता-नेता कांग्रेस मुख्यालय के बाहर हिरासत में लिए गए. कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा ने कहा कि क्या हम आतंकवादी हैं? तुम हमसे क्यों डरते हो? वे कांग्रेस नेता- कार्यकर्ता पर पुलिस बल का इस्तेमाल कर रहे हैं.

कांग्रेस की महिला नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी दिल्ली में पार्टी कार्यालय के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. जिसकी वजह से पुलिस और कांग्रेसी नेताओं के बीच झड़प हो गई. अब जानकारी सामने आ रही है कि पुलिस कांग्रेस मुख्यालय में घुस गई है और कांग्रेसी नेताओं को हिरासत में ले रही है.

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि ये सरकार अपराधी है, अगर ये अपराधी न होते तो प्रजातंत्र की धज्जियां नहीं उड़ाते, प्रशासन को कुछ कहते हैं तो ये बोलते है कि हमें ऊपर से निर्देश दिए गए हैं, यानि इन्हें मोदी-शाह ने निर्देश दिया है. हिंदुस्तान में ऐसी बर्बरता पहले नहीं देखी गई.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rahul-gandhi-ed-inquiry-congress-press-conference/