Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत में बढ़ रहे कोरोना के मामले, अभिभावकों से नगर निगम ने की खास अपील

सूरत में बढ़ रहे कोरोना के मामले, अभिभावकों से नगर निगम ने की खास अपील

0
383

गुजरात में एक बार फिर कोरोना के नए मामलों में वृद्धि देखी जा रही है. जिसकी वजह से वजह कोरोना की चौथी लहर आने की संभावना जताई जा रही है. सूरत में पिछले दो दिनों में कोरोना के मामले बढ़े हैं. जिसकी वजह से नगर निगम सतर्क हो गया है.

सोमवार से स्कूल शुरू होने से पहले सूरत नगर निगम प्रशासन एक्शन मोड में आ गया है. नगर निगम की टीम ने अभिभावकों से जिन बच्चों को सर्दी, खांसी या बुखार होने की वजह से स्कूल न भेजने की अपील की है.

सूरत में शुक्रवार को कोरोना के 10 नए मामले सामने आए थे. इसमें शहर में 9 और जिले का एक मामला शामिल है. शहर में 9 पॉजिटिव केस के साथ एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 42 हो गई है. शहर में दर्ज 9 मरीजों में से एक वराछा क्षेत्र की रहने वाली 10 साल की बच्ची भी शामिल है.

देश में कोरोना की स्थिति

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से आज सुबह जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटों में 8,329 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. वहीं इस दौरान 10 कोरोना संक्रमितों की मौत दर्ज की गई. आज दर्ज होने वाले नए मामलों के बाद देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4 करोड़ 32 लाख 13 हजार के पार पहुंच गई है. जबकि मृतकों की संख्या बढ़कर 5 लाख 24 हजार 757 हो गई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/congress-will-take-action-against-kuldeep-bishnoi/