Gujarat Exclusive > गुजरात > केजरीवाल पहले से ही गड़बड़ हैं और देश के लिए हमेशा ही गड़बड़ रहेंगे: CR पाटिल

केजरीवाल पहले से ही गड़बड़ हैं और देश के लिए हमेशा ही गड़बड़ रहेंगे: CR पाटिल

0
67

भरूच: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने आज भरूच में 24 घंटे चलने वाले यूनिटी ब्लड बैंक और एक होटल का उद्घाटन किया. भरूच में शुरू किया गया यूनिटी ब्लड बैंक विशेष रूप से थैलेसीमिया, सिकल सेल रोगियों और देश की सेना के शहीद सैनिकों के परिवारों को मुफ्त रक्त उपलब्ध कराएगा. भरूच पहुंचे सीआर पाटिल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि वह पहले से ही गड़बड़ हैं और देश के लिए हमेशा गड़बड़ रहेंगे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल द्वारा गणेश चतुर्थी पर भरूच में एक यूनिटी ब्लड सेंटर और एक होटल का उद्घाटन किया गया. अन्ना हजारे द्वारा केजरीवाल को लिखे गए पत्र के संबंध में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बयान दिया कि केजरीवाल पहले से ही गड़बड़ हैं और देश के लिए हमेशा गड़बड़ ही रहेंगे. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने बुधवार को भरूच जिले में सेवाश्रम इमरलैंड बिजनेस हब में सभी आधुनिक सुविधाओं और कर्मचारियों के साथ 24 घंटे चलने वाले यूनिट ब्लड बैंत का उद्घाटन किया.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी. आर. पाटिल ने इस मौके पर अन्ना हजारे द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री को लिखे गए पत्र पर बयान दिया और कहा कि अरविंद केजरीवाल, जो कहते थे कि कुर्सी में गड़बड़ है, वह खुद एक गड़बड़ हैं और हमेशा देश के लिए गड़बड़ी करते रहेंगे.

अन्ना ने लिखा था केजरीवाल को पत्र

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखने के बाद सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हर वार्ड में उन्होंने (CM केजरीवाल) शराब की दुकान खोली और आयु सीमा 25 वर्ष से 21 वर्ष कर दी. वे शराब का प्रचार कर रहे हैं. मैंने इसके खिलाफ उनको पहली बार चिट्ठी लिखी. जब मैं विरोध कर रहा था तो वो मुझे अपना ‘गुरु’ कहते थे, अब वो भावनाएं कहां हैं?

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-bjp-mayor-conference-organizing/