Gujarat Exclusive > गुजरात > CR पाटिल ने केजरीवाल पर कसा तंज, कहा- गुजराती रेवड़ी कल्चर के मोह में नहीं आने वाले

CR पाटिल ने केजरीवाल पर कसा तंज, कहा- गुजराती रेवड़ी कल्चर के मोह में नहीं आने वाले

0
62

गांधीनगर: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुजरात के दौरे पर हैं, गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी का प्रचार आज राजकोट से शुरू हो गया है. राजकोट के रेस कोर्स मैदान में जन प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया गया है. इसमें हिस्सा लेकर नड्डा ने बीजेपी के चुनावी अभियान का आगाज कर दिया.

इस जन प्रतिनिधि सम्मेलन में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर. पाटिल और मंत्री जीतू वाघानी समेत भाजपा नेता मौजूद रहे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने कहा, भाजपा अगला विधानसभा चुनाव जीतने के लिए प्रतिबद्ध है. गुजरात के लोग रेवड़ी कल्चर के मोह में नहीं आने वाले हैं. क्योंकि गुजरात के लोगों को फ्री लेने की आदत नहीं है. इसके अलावा सीआरओ पाटिल ने सभी कार्यकर्ताओं से बिना जातिगत भेदभाव के संगठन के लिए काम करने की अपील की.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने पहले संतों की भूमि सौराष्ट्र को नमन किया और फिर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा का काम न केवल सत्ता हासिल करना है बल्कि सत्ता से सेवा करना भाजपा का मूल काम है. नड्डा ने कार्यकर्ताओं को सलाह दी कि भाजपा के हर कार्यकर्ता को समाज की हर छोटी-बड़ी समस्या पर ध्यान देना चाहिए और उसके समाधान के लिए प्रयास करना चाहिए. इसके साथ ही यह भी जरूरी है कि निर्वाचित प्रतिनिधि अपने काम में पारदर्शिता रखें.

गुजरात के राजकोट में जन प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने आगे कहा कि कोरोना के समय में टीके पर राजनीतिक दल राजनीति कर रहे थे, प्रमाण मांग रहे थे पर हमारे प्रधानमंत्री मोदी लक्ष्य से हटे नहीं और 9 महीने में देश को दो-दो वैक्सीन देकर कर मिसाल कायम की.

जन प्रतिनिधि सम्मेलन में हिस्सा लेने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के साथ मोरबी में रोड शो किया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/vadodara-kejriwal-visit-pro-bjp-protest/