Gujarat Exclusive > राजनीति > मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI रेड पर भाजपा को मिला कांग्रेस का साथ

मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI रेड पर भाजपा को मिला कांग्रेस का साथ

0
164

शराब नीति में कथित गड़बड़ी को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई की छापेमारी चल रही है. सीबीआई की इस कार्रवाई के बाद सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. आम आदमी पार्टी केंद्र पर जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगा रही है. वहीं अब इस कार्रवाई पर बीजेपी को कांग्रेस का साथ मिल गया है.

कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित ने इस मामले को लेकर कहा कि दिल्ली सरकार में पिछले 7-8 साल से जो हो रहा था, इसमें आश्चर्य ये है कि अब तक रेड क्यों नहीं पड़ी? आबकारी नीति, स्कूल बनाने में धांधली, शिक्षक भर्ती घोटाला, सिविल डिफेंस भर्ती घोटाला जिसमें भी आप देखेंगे तो उसमे 1 नहीं 10-10 छापे पड़ने चाहिए.

इतना ही नहीं संदीप दीक्षित ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई की छापेमारी पर आगे कहा कि मुझे विश्वास है कि अगर इसमें निष्ठा के साथ रेड पड़ती है और मामला चलता है तो आम आदमी पार्टी का कैबिनेट, उसका मुख्यमंत्री, उसका राष्ट्रीय अध्यक्ष कोई भी शायद ऐसा नहीं होगा जो जेल जाने से बच पाएगा.

मनीष सिसोदिया के घर पर CBI रेड को लेकर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि ईमानदारी के नाम पर उन्होंने (AAP पार्टी) बहुत कुछ कर लिया. आबकारी नीति को लेकर वहां पर जो बड़े स्तर पर घोटाले हुए हैं उसको लेकर वहां के उपराज्यपाल ने कहा कि ये जांच का विषय है और CBI को मामला सौंपा है. आबकारी नीति के माध्यम से सभी चीजों को प्लान कर उन्होंने वहां पैसा इकट्ठा करने का एक तरीका निकाला था. अभी तथ्य आने दीजिए उसके बाद बात करेंगे. कांग्रेस का खुलासा पहले ही हो गया था और आम आदमी पार्टी का खुलासा अब हो रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/manish-sisodia-raid-aap-center-attack/