Gujarat Exclusive > राजनीति > AAP के खिलाफ BJP का एक और स्टिंग, गोवा-पंजाब में शराब घोटाले के पैसे का हुआ इस्तेमाल

AAP के खिलाफ BJP का एक और स्टिंग, गोवा-पंजाब में शराब घोटाले के पैसे का हुआ इस्तेमाल

0
42

नई दिल्ली: शराब नीति को लेकर बीजेपी ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी पर स्टिंग बम फोड़कर हमला बोला है. भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि घोटाले स्टिंग सामने आया है. जिसके बाद घोटाले में आरोपित नंबर-9 अमित अरोड़ा ने पूरे खेल की पोल खोल दी है. किससे कितने रुपये लिए? घोटाले कैसे हुए, सब उजागर हो गया है. पूरी शराब नीति सिर्फ घोटालों के लिए बनाई गई थी.

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, ‘अमित अरोड़ा स्टिंग में कह रहे हैं कि आयोग का फैसला सरकार ने लिया है. इतना ही नहीं शराब घोटाले के पैसे का इस्तेमाल गोवा और पंजाब चुनाव में किया गया था. बीजेपी के एक प्रवक्ता ने आरोप लगाया, ‘फीस कम से कम 5 करोड़ रुपये तय की गई थी. 5 करोड़ इसलिए रखे गए ताकि छोटे खिलाड़ी न आ सकें. जबकि यह नीति इस आधार पर बनाई गई है कि छोटे कारोबारियों को भी काम करने का मौका मिले.

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आरोप लगाया, “अरविंद केजरीवाल सरकार कानून और नियमों को दरकिनार कर भ्रष्टाचार को अंजाम दे रही थी.’डायरेक्ट कैश कलेक्शन’ एक नया फॉर्मूला है. उन्होंने शराब ठेकेदारों के पास से ‘डायरेक्ट कैश कलेक्शन’ किया है.

इससे पहले 5 सितंबर को, भाजपा ने दिल्ली सरकार की शराब नीति पर एक ‘स्टिंग ऑपरेशन’ का एक वीडियो जारी किया था, जिसमें कथित शराब घोटाले के एक आरोपी के पिता का दावा है कि उसने दिल्ली में शराब का लाइसेंस प्राप्त किया है. “कमीशन” दिया गया था. तब बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया से नई आबकारी नीति को लेकर पांच सवाल पूछे थे. उन सवालों के जवाब अभी भी आना बाकी है. हम स्टिंग ऑपरेशन के जरिए उनका पोल खोलने आए हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ghulam-nabi-terrorist-organization-threat/