Gujarat Exclusive > देश-विदेश > उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने मंगोलपुरी में अतिक्रमण के खिलाफ चलाया अभियान

उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने मंगोलपुरी में अतिक्रमण के खिलाफ चलाया अभियान

0
381

दिल्ली नगर निगम की टीम गरीबों के साथ हर दिन खिलवाड़ कर रही है. सुबह होते ही किसी न किसी गरीब के घर को उजाड़ने के लिए बुलडोजर पहुंच जाता है. शाहीन बाग से नगर निगम की टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा था. लेकिन उसके अगले दिन नगर निगम की टीम न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी और मंगोलपुरी पहुंच गई.

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) ने न्यू फ्रेडंस कॉलोनी में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी की है, जिसे देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम पुख्ता किए गए हैं. एसडीएमसी दक्षिण दिल्ली के कई हिस्सों में 4 मई से 13 मई तक अतिक्रमण अभियान का पहला चरण चला रही है.

न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में अतिक्रमण अभियान पर राजपाल सिंह अध्यक्ष सेंट्रल जोन SDMC ने कहा कि लोगों का जो मत है कि हम धर्म विशेष पर कार्रवाई करते हैं तो ऐसा नहीं है. जनता के जो अधिकार हैं वो उन्हें मिलने चाहिए, बच्चों की स्कूल बसें, फायर टेंडर आनी चाहिए जिसे लेकर हम सड़कों पर काम कर रहे हैं.

अतिक्रमण की कार्रवाई का विरोध करने पहुंचे आम आदमी पार्टी के विधायक मुकेश अहलावत को पुलिस ने हिरासत में लिया है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि जब लोगों ने क्षेत्र खाली कर दिया है, तो वे (नॉर्थ एमसीडी) बुलडोजर का इस्तेमाल कर असुविधा क्यों पैदा कर रहे हैं. हम इसके खिलाफ हैं और इसे रोका जाना चाहिए. उन्हें पहले यह साबित करना होगा कि वहां अतिक्रमण है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/punjab-police-intelligence-headquarters-attack/