Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्ली को दहलाने की साजिश! 15 अगस्त से पहले मिले 2 हजार कारतूस, 6 लोग गिरफ्तार

दिल्ली को दहलाने की साजिश! 15 अगस्त से पहले मिले 2 हजार कारतूस, 6 लोग गिरफ्तार

0
202

दिल्ली पुलिस ने गोला-बारूद की तस्करी में शामिल एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने लगभग 2000 जिंदा कारतूस सहित भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया है. इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि गिरोह दिल्ली में अवैध कारतूसों की आपूर्ति करता था.

दिल्ली पूर्वी रेंज के एसीपी विक्रमजीत सिंह ने इस सिलसिले में मीडिया से बातचीत कर जानकारी देते हुए कहा कि अभी तक पूछताछ में पता चला है कि प्रेषण(कनसाइनमेंट) लखनऊ भेजना था. लखनऊ से आगे कहां जाता, इसपर अभी हम जांच कर रहे हैं. प्रथम दृष्टया यह मामला आपराधिक नेटवर्क का लग रहा है लेकिन अभी हमने आतंकी दृष्टिकोण को खारिज नहीं किया है.

दिल्ली पुलिस ने स्वतंत्रता दिवस से पहले एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गिरोह से जुड़े 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से दो हजार जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. मामला पूर्वी दिल्ली इलाके का है. पुलिस ने कहा कि आपूर्तिकर्ता को आनंद विहार इलाके से 2 बैग के साथ गिरफ्तार किया गया था. पूछताछ में पूरे गिरोह का खुलासा हो गया. पुलिस ने छापेमारी कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bjp-preparing-to-win-lok-sabha-elections-bengal/