Gujarat Exclusive > राजनीति > अपने खिलाफ FIR दर्ज होने पर भड़के ओवैसी, कहा- हम इससे भयभीत नहीं होंगे

अपने खिलाफ FIR दर्ज होने पर भड़के ओवैसी, कहा- हम इससे भयभीत नहीं होंगे

0
144

दिल्ली पुलिस की साइबर यूनिट ने धार्मिक टिप्‍पणी से जुड़े मामलों में एफआईआर दर्ज की है. बीजेपी की पूर्व राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता नुपूर शर्मा और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी सहित 9 लोगों के खिलाफ दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने यह केस दर्ज किया है. दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर को लेकर ओवैसी ने कहा कि हम इससे भयभीत नहीं होंगे.

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अपने खिलाफ दर्ज़ FIR को लेकर ट्वीट कर कहा, “मुझे FIR का एक अंश मिला है. यह पहली प्राथमिकी है जो मैंने देखी है, जो यह स्पष्ट नहीं कर रही है कि अपराध क्या है. हम इससे भयभीत नहीं होंगे. अभद्र भाषा की आलोचना करने और अभद्र भाषा का प्रयोग करने की तुलना नहीं की जा सकती.”

एक अन्य ट्वीट में ओवैसी ने लिखा जहां तक ​​मेरे खिलाफ प्राथमिकी का सवाल है, हम अपने वकीलों से परामर्श करेंगे और जब भी आवश्यकता होगी, इसका समाधान करेंगे. दिल्ली पुलिस में यति, नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के खिलाफ मामलों को आगे बढ़ाने का साहस नहीं है. यही वजह है कि मामले में देरी और कमजोर प्रतिक्रिया जारी है.

दिल्ली पुलिस की PRO सुमन नलवा ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए कहा कि हमने उन लोगों के ख़िलाफ़ FIR दर्ज़ की हैं जो लोग सोशल मीडिया पर दूसरे धर्मों पर आपत्तिजनक टिप्पणियां कर रहे हैं. हमने इस मामले में 2 FIR दर्ज़ की हैं जिसमें नूपुर शर्मा, नवीन कुमार जिंदल, असदुद्दीन ओवैसी और कई अन्य लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज़ किया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/presidential-election-dates-announced/