Gujarat Exclusive > देश-विदेश > टीकरी के बाद गाजीपुर बॉर्डर से पुलिस ने हटाया बैरिकेड्स, खुल जाएगा गाजियाबाद-दिल्ली रूट

टीकरी के बाद गाजीपुर बॉर्डर से पुलिस ने हटाया बैरिकेड्स, खुल जाएगा गाजियाबाद-दिल्ली रूट

0
746

नई दिल्ली: टिकरी बॉर्डर के बाद गाजीपुर बॉर्डर से बैरिकेड्स हटाने का काम शुरू हो गया है. बैरिकेड्स हटाने के बाद गाजियाबाद से दिल्ली तक का रास्ता खुल जाएगा. कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर किसान बीते कई महीनों से इन सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. मिल रही जानकारी के अनुसार फिलहाल पुलिस सिर्फ बैरिकेड्स ही हटा रही है. लेकिन किसानों को विरोध प्रदर्शन जारी है.

दिल्ली गाज़ीपुर बॉर्डर से DCP ईस्ट प्रियंका कश्यप ने जानकारी देते हुए कहा कि बैरिकेडिंग को हटा रहे हैं. एक घंटे के अंदर हम इसे हटा देंगे. हमें आदेश आए हैं इसलिए हम बैरिकेडिंग को हटा रहे हैं. अभी हम हाईवे पर लगे बैरिकेडिंग को हटा रहे हैं.

दिल्ली की सीमा के नज़दीक गाज़ीपुर बॉर्डर पर किसानों के धरना स्थल पर लगे बैरिकेडिंग को पुलिस ने हटाया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “सरकार की तरफ़ से आदेश है इसलिए हम बैरिकेडिंग हटाकर रास्ता खोल रहे हैं.

गाज़ीपुर बॉर्डर पर बैठे आंदोलनकारी किसान आरपार की लड़ाई का मन बना चुके हैं. पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग को हटाने के मामले को लेकर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि किसान अपनी फसल कहीं पर भी बेच सकता है. रास्ते खुलेंगे तो हम भी अपनी फसल बेचने पार्लियामेंट में जाएंगे. पहले हमारे ट्रैक्टर दिल्ली जाएंगे. हमने रास्ते नहीं रोक रखे हैं. हम आगे की योजना बनाकर बताएंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/petrol-and-diesel-prices-increased-again-today-2/