Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवार, गोलीबारी में 3 की मौत

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवार, गोलीबारी में 3 की मौत

0
739

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के रोहिणी कोर्ट में गैंगवार होने की जानकारी सामने आई है. शुक्रवार दोपहर मोस्ट वांटेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ ​​गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद कोर्ट परिसर में पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए हमलावरों को मौत के घाट उतार दिया. गोलीबारी में अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें से एक जितेंद्र है, जबकि दो हमलावर हैं जो जितेंद्र पर हमला करने आए थे.

दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए बताया कि जब गैंगस्टर गोगी को कोर्ट में सुनवाई के लिए ले जाया गया तो दो अपराधियों ने उस पर गोलियां चलाईं. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में दोनों हमलावरों को मार गिराया. उनमें से एक हमलावर पर 50,000 रुपये का इनाम था.

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की घटना पर वकील ललित कुमार ने बताया कि घटना गोगी की सुनवाई के दौरान हुई. जज, स्टॉफ और वकील भी मौजूद थे. सुबह ठीक से चेकिंग नहीं हो पाती है. बहुत बड़ी लापरवाही है. हमलावर वकील की ड्रेस में आए थे. उन्होंने गोगी को लगातार 3 गोलियां मारीं. गोगी की सुरक्षा में जो दिल्ली पुलिस के लोग थे उन्होंने 25-30 गोलियां चलाई हैं. जिसमें अपराधियों की मौत घटनास्थल पर हो गई. गोगी की अस्पताल में मौत हो गई.

गौरतलब है कि जितेंद्र गोगी को साल 2020 में गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया था. गोगी के साथ कुलदीप फज्जा को भी गिरफ्तार किया गया था. बाद में कुलदीप फज्जा 25 मार्च को हिरासत से फरार हो गया. फज्जा जीटीबी अस्पताल से भाग गया था जिसके बाद उसका एनकाउंटर हो गया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mahant-narendra-giri-death-case-cbi-probe/