Gujarat Exclusive > देश-विदेश > ये हमले राजनीति से प्रायोजित, चुनाव में वोट मांगने के लिए रचा जा रहा है षडयंत्र: संजय राउत

ये हमले राजनीति से प्रायोजित, चुनाव में वोट मांगने के लिए रचा जा रहा है षडयंत्र: संजय राउत

0
422

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हनुमान जयंति के दौरान शनिवार को जहांगीरपुरी इलाके में दो समुदायों के बीच हिंसा भड़क उठी थी. हनुमान जयंती के दौरान निकलने वाली शोभा यात्रा पर पथराव करने के मामले में पुलिस ने अब तक 21 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले को लेकर सियासत भी तेज हो गई है. शिवसेना ने दिल्ली हिंसा के बहाने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है.

शिवसेना के नेता संजय राउत ने दिल्ली के जहांगीरपुरी में होने वाली हिंसा को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि देश का माहौल जानबूझकर चुनाव जीतने के लिए जिस तरह से खराब किया जा रहा है, मुझे लगता है यह देश के लिए ठीक नहीं है. दिल्ली में हनुमान जयंती और रामनवमी पर हमला हुआ था इससे पहले यह कभी नहीं हुआ करता था.

शिवसेना नेता संजय राउत ने दिल्ली हिंसा के बहाने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये हमले राजनीति से प्रायोजित है. आने वाले वक़्त में 4-5 राज्यों में चुनाव होने जा रहे हैं, उसके लिए यह वोट मांगने का पूरा षड्यंत्र है. महाराष्ट्र में भी शांति को भंग करने की कोशिश हुई. हमने यह नहीं होने दिया है और आगे भी नहीं होने देंगे.

दिल्ली जहांगीरपुरी हिंसा पर मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि मुझे लगता है कि इस तरह की बातों का ऐसे ही जवाब दिया जाना चाहिए, नहीं तो वो लोग नहीं समझेंगे. राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या जाएंगे. उसके बाद वह अपनी अगली जनसभा एक मई को औरंगाबाद में करेंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-347/