Gujarat Exclusive > देश-विदेश > देवरिया में बेटे के प्रेम विवाह से नाराज परिजनों ने बहू के साथ की दरिंदगी, प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा

देवरिया में बेटे के प्रेम विवाह से नाराज परिजनों ने बहू के साथ की दरिंदगी, प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा

0
251

उत्तर प्रदेश के देवरिया से इंसानियत और रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. अपनी जाति से हटकर बेटे ने प्रेम विवाह किया था उसकी सजा पत्नी को दी गई. पीड़िता को उसके पति के सामने ही उसके पति के घर वालों ने जमकर पिटाई कर दी. हैवानियत की सारी हदें तब पार हो गईं जब दरिंदों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड और डंडा डाल दिया और उसे जान से मारने की पूरी कोशिश की, महिला को बेहोशी की हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देवरिया में प्रेम विवाह के चलते महिला को ससुराल वालों ने बेरहमी से पीटा. पीड़िता के मुताबिक हम लोग अपने घर में सो रहे थे कि तभी ससुराल वालों की तरफ से 6-7 लोग आए और मुझे रस्सी से बांधकर मारने लगे. उन्होंने मेरे प्राइवेट पार्ट में रॉड और डंडा भी डाला.

पीड़िता के पति ने मीडिया से बातचीत करते हुए स्थानिक प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे परिवार को मेरी पत्नी की छोटी जाति से दिक़्कत है. उन्होंने कई बार ऐसा किया है. मैंने किसी तरह अपनी बच्ची को बचाया और पुलिस बुलाई, मेरी पत्नी खुन निकलने से बेहोश थी. कई बार शिकायत की लेकिन गिरफ़्तारी नहीं हुई क्योंकि मेरे चाचा BJP किसान मोर्चा में मंडल अध्यक्ष हैं.

वहीं इस मामले को लेकर देवरिया के एसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि एक पीड़िता द्वारा अपने ही परिवारजनों सास-ससुर, देवर-ननद इत्यादी पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं. इस संदर्भ में मदनपुर थाना में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा चुका है और विवेचना चल रही है. तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kejriwal-gujarat-free-electricity-announcement/