Gujarat Exclusive > देश-विदेश > PM का स्वागत नहीं करने पर KCR पर भड़के धर्मेंद्र प्रधान, कहा- वह संविधान का अनादर करते हैं

PM का स्वागत नहीं करने पर KCR पर भड़के धर्मेंद्र प्रधान, कहा- वह संविधान का अनादर करते हैं

0
72

भाजपा ने दक्षिण भारत में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में दो दिवसीय बैठक का आयोजन किया था. बैठक में हिस्सा लेने पीएम मोदी पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत करने नहीं पहुंचे थे. इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बाद अब धर्मेंद्र प्रधान ने भी तीखा हमला बोला है.

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर पर पीएम मोदी का स्वागत न करने को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि KCR को ये नहीं भूलना चाहिए कि वे एक राज्य के मुख्यमंत्री हैं. इस देश के लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी को 2 बार प्रधानमंत्री चुना है. अपनी संवैधानिक ज़िम्मेदारी को पूरा करने के लिए किसी भी मुख्यमंत्री को शिष्टाचार का पालन करना चाहिए.

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने आगे कहा कि जिस तरह आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आज सुबह अपने व्यवहार का परिचय देते हुए प्रधानमंत्री का स्वागत किया. लेकिन KCR संविधान का अनादर करते हैं, ये अफ़सोस की बात है.

बीते दिनों इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी केसीआर पर निशाना साधते हुए कहा था कि पिछले 8 सालों में PM नरेंद्र मोदी ने विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं से मुलाकात कर उन्हें सम्मान दिया. के.सी.आर जी ने आज जिस दुर्भाग्यपूर्ण व्यवहार का वर्णन किया वो न सिर्फ देश के संवैधानिक मर्यादा का उल्लंघन है बल्कि देश के संस्कार का भी उल्लंघन है. के.सी.आर जी ने व्यक्ति का अपमान नहीं किया है बल्कि संस्था का अपमान किया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/vande-gujarat-yatra-cm-begins-tomorrow/