Gujarat Exclusive > गुजरात > दूधसागर डेयरी मामले में कोर्ट ने शंकरसिंह वाघेला और अर्जुन मोढवाडिया को तलब किया

दूधसागर डेयरी मामले में कोर्ट ने शंकरसिंह वाघेला और अर्जुन मोढवाडिया को तलब किया

0
88

गांधीनगर: गुजरात के पूर्व गृह मंत्री और दूधसागर डेयरी के पूर्व चेयरमैन विपुल चौधरी को कुछ दिन पहले क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था और उसके बाद कोर्ट ने उनकी 7 दिन की रिमांड मंजूर कर ली थी. अब इसी मामले में शंकरसिंह वाघेला और अर्जुन मोढवाडिया को मेहसाणा कोर्ट में पेश होने के लिए तलब किया गया है.

जानकारी के मुताबिक दूधसागर डेयरी के चारा को लेकर मेहसाणा कोर्ट में चल रहे मामले में शंकरसिंह वाघेला और अर्जुन मोढवाडिया को गवाह के तौर पर पेश होने के लिए समन जारी किया गया है. शंकरसिंह वाघेला और अर्जुन मोढवाडिया ने विपुल चौधरी को एनडीडीबी का अध्यक्ष बनाने के लिए सिफारिश पत्र लिखा था. इस संबंध में अदालत ने विशेष लोक अभियोजक विजय बारोट द्वारा शंकरसिंह वाघेला और अर्जुन मोढवाडिया को गवाह के तौर पर पेश करने की अर्जी को स्वीकार कर लिया. कोर्ट ने शंकरसिंह वाघेला और अर्जुन मोढवाडिया को 6 अक्टूबर को अदालत में पेश होने के लिए समन जारी किया है.

गौरतलब है कि शकरसिंह वाघेला और अर्जुन मोढवाडिया ने उसी समय सिफारिश के पत्र लिखे थे, जब विपुल चौधरी ने चारा महाराष्ट्र भेजा था. वर्तमान में विपुल चौधरी पर चारा घोटाला और एनडीडीबी का अध्यक्ष बनने के लिए कदाचार करने का आरोप है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-minister-pradeep-parmar-ineffective-program/