Gujarat Exclusive > राजनीति > ED की कार्रवाई पर भड़के संजय राउत, कहा- केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग लोकतंत्र के लिए खतरा

ED की कार्रवाई पर भड़के संजय राउत, कहा- केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग लोकतंत्र के लिए खतरा

0
68

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय ने मुंबई भूमि घोटाले में बड़ी कार्रवाई करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत के परिवार की करीब 11 करोड़ रुपये संपत्ति कुर्क कर ली. इसमें अलीबाग और दादर में बने संजय राउत की पत्नी के फ्लैट भी शामिल हैं. अपने ख़िलाफ़ ED की कार्रवाई पर बोलते हुए शिवसेना के नेता संजय राउत ने मोदी सरकार पर जमकर वार किया.

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र जैसे राज्य जो भाजपा शासित राज्य नहीं है. वहां पर केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है. वह लोकतंत्र और हमारी आज़ादी को खतरे में लाना वाला है. यह ठीक नहीं है. दिल्ली से लोग आते हैं. हमारे लोगों के घरों में घुस जाते हैं. न नोटिस, न वारंट, न कोई समन. ठीक है, देख लेंगे. वक़्त बदल जाएगा और हमारा भी वक़्त आएगा.

अपने ख़िलाफ़ ED की कार्रवाई को बदले की भावना बताते हुए संजय राउत के बयान पर महाराष्ट्र के पूर्व CM और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि ऐसी कार्रवाई होने के बाद वे(संजय राउत) ऐसे आरोप लगाते रहते हैं. लेकिन, जब ED तथ्यों और सबूतों के आधार पर यह कार्रवाई करती है. तो ED को कोसा जाता है.

कल ईडी की बड़ी कार्रवाई पर संजय राउत ने कहा था कि क्या मैं विजय माल्या, मेहुल चोकसी, नीरव मोदी या अंबानी-अदानी हूं? चाहे हमारी प्रोपर्टी जब्त हो, गोली मारो या जेल भेजो हम नहीं डरेंगे. 2 साल से चुप बैठाने की कोशिश है, चुप बैठा क्या? जिसको फुदकना है, नाचना है नाचने दो. आगे पता चलेगा कि सच क्या है और झूठ क्या है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-spoke-against-russia-in-unsc/