Gujarat Exclusive > राजनीति > एकनाथ शिंदे ने हिंदुत्व के मुद्दे पर सीएम उद्धव को घेरा, कहा- जल्द जाएंगे मुंबई

एकनाथ शिंदे ने हिंदुत्व के मुद्दे पर सीएम उद्धव को घेरा, कहा- जल्द जाएंगे मुंबई

0
288

मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना के शीर्ष नेता एकनाथ शिंदे की बगावत जारी है. जिसकी वजह से राज्य सरकार पर खतरे का बादल मंडराने लगा है. इतना ही नहीं शिवसेना के टूटने का भी खतरा बढ़ता जा रहा है. शिंदे पार्टी के कई विधायकों के साथ असम के गुवाहाटी में एक होटल में डारे जमाए हुए हैं. इस बीच सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह जल्द मुंबई लौटकर भाजपा के साथ सरकार बनाने का दावा पेश कर सकते हैं.

शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने आज होटल से बाहर निकलकर मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि वह जल्द मुंबई जाएंगे. इसके अलावा हिन्दुत्व के मुद्दे पर सीएम उद्धव ठाकरे को घेरते हुए कहा कि हम लोग शिवसेना में हैं और पार्टी को आगे लेकर जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम आपको अपनी आगे की कार्रवाई के बारे में जल्द बताएंगे.

एकनाथ शिंदे ने मीडिया को संबोधित करते हुए आगे कहा कि हम शिवसेना में हैं, हम शिवसेना को आगे ले जा रहे हैं. इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए. यहां कोई विधायक नहीं दबा है, यहां सब खुश हैं. विधायक हमारे साथ हैं. अगर शिवसेना कहती है कि यहां मौजूद विधायक उनके संपर्क में हैं, तो उन्हें नामों का खुलासा करना चाहिए.

इसके अलावा एकनाथ शिंदे ने आगे कहा कि हमारे प्रवक्ता दीपक केसरकर आपको पूरी जानकारी देंगे. वह आपको हमारे स्टैंड और भूमिका के बारे में बता रहे हैं. हम बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व के बारे में बात कर रहे हैं और हम इसे आगे बढ़ा रहे हैं. हम शिवसेना में हैं और हम शिवसेना को ही आगे लेकर जा रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/agneepath-yojana-gujarat-bjp-president-appeal/