Gujarat Exclusive > राजनीति > अंतरराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी ने बीजेपी नेता पर लगाया रेप का आरोप, आरोपी गिरफ्तार

अंतरराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी ने बीजेपी नेता पर लगाया रेप का आरोप, आरोपी गिरफ्तार

0
291

भारतीय जनता पार्टी के पश्चिमी सिंहभूम मीडिया प्रभारी संजय मिश्रा पर एक अंतरराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी ने दुराचार का आरोप लगाया है. उसके बाद चक्रधरपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल के हवाले कर दिया है. पुलिस ने संजय मिश्रा को सोमवार शाम को हिरासत में लेकर पूछताछ किया था.

चक्रधरपुर प्रभारी डीएसपी दिलीप खालको ने थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के साथ मिलकर मंगलवार सुबह आरोपी और पीड़िता से अलग-अलग पूछताछ की थी. पूछताछ के बाद आरोपी संजय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है. डीएसपी दिलीप खल्को के मुताबिक, जांच के दौरान पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोप सही पाए गए. पीड़िता द्वारा अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप भी सही पाया गया है.

पिछले अप्रैल से संजय मिश्रा महिला खिलाड़ी को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. दरअसल, संजय ने महिला खिलाड़ी की एक आपत्तिजनक तस्वीर खींच ली थी. उसके बाद उस तस्वीर के जरिए वह लगातार महिला खिलाड़ी को ब्लैकमेल कर रहा था और स्थानीय होटल में बुलाकर उसका यौन शोषण कर रहा था. संजय की पत्नी को जैसे ही इस बात का पता चला दोनों के बीच झगड़ा हो गया था.

जेल जाने से पहले संजय मिश्रा ने एक वीडियो के जरिए बयान जारी कर कहा था कि सच्चाई को परेशान किया जा सकता है लेकिन पराजित नहीं. मेरे विरोधी मुझे भी चुनाव में हराना चाहते हैं. विरोधी दल एकजुट होकर मेरे खिलाफ माहौल बनाया है. यह विरोधियों द्वारा रची गई एक घिनौनी साजिश है. मुझे प्रशासन पर पूरा भरोसा है. प्रशासन दोनों की कॉल डिटेल चेक कर सकता है. बताए गए होटल का रजिस्टर चेक किया जाए. मुझे विश्वास है कि प्रशासन निष्पक्ष रूप से अपना काम करेगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/petrol-diesel-price-hike-continues-9/