Gujarat Exclusive > गुजरात > गांधीनगर में पेपर लीक मामले को लेकर हंगामा, कांग्रेस ने सरकार पर मिलीभगत का लगाया आरोप

गांधीनगर में पेपर लीक मामले को लेकर हंगामा, कांग्रेस ने सरकार पर मिलीभगत का लगाया आरोप

0
404

गांधीनगर: गुजरात सरकार की वन रक्षक भर्ती के परीक्षा के दौरान, मेहसाणा जिले में रविवार को एक उम्मीदवार को हिरासत में लिया गया है. उम्मीदवार के पास के परीक्षा संबंधित विषय के सवालों की आंसर की जब्त की गई है. विपक्ष इस मामले को लेकर सरकार का घेराव किया है. कांग्रेस ने सदन के अंदर और बाहर इस मामले को लेकर जमकर हंगामा किया.

पेपर लीक मामले को लेकर गुजरात कांग्रेस विधायक अमित चावड़ा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार के मिलीभगत अक्सर परीक्षा पेपर लीक होते हैं. गुजरात सरकार छात्रों का भविष्य अंधकारमय बना रही है.

विधानसभा की घेराबंदी से पहले पुलिस ने युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया. अमित चावड़ा ने आगे कहा कि गांधीनगर आने वाले लोगों को रोका जा रहा है. इस दौरान पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई भी हो गई.

गौरतलब है कि 27 मार्च को हुई वन रक्षक परीक्षा का पेपर मेहसाणा के उनावा सेंटर से लीक हुआ था. मेहसाणा पुलिस ने इस संबंध में 8 लोगों के खिलाफ पेपर लीक का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने एक शिक्षक और स्कूल के चपरासी को गिरफ्तार किया है.

वहीं इस मामले को लेकर गुजरात के शिक्षा मंत्री जीतू वाघाणी ने कहा कि पेपर लीक की आशंका के कारण जांच के आदेश दिए गए हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि उचित जांच के बिना इसे पेपर लीक जैसा दिखाना सरकार को बदनाम करने और राज्य के युवाओं को गुमराह करने का एक संगठित प्रयास है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-18-district-corona-free-2/