Gujarat Exclusive > यूथ > सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने नोरा फतेही से की पूछताछ

सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने नोरा फतेही से की पूछताछ

0
113

ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले को लेकर अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही से कल पूछताछ की थी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नोरा फतेही को बीते दिन मंदिर मार्ग स्थित आर्थिक अपराध शाखा में बुलाया गया था. उनसे करीब 6 घंटों तक लगातार पूछताछ की गई, जरूरत पड़ने पर नोरा फतेही को आगे भी बुलाया जा सकता है.

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के स्पेशल पुलिस कमिश्नर रजिंदर यादव ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए कहा कि सुकेश चंद्रशेकर के मामले से जुड़े हुए जितने भी लोग हैं उनसे पूछताछ हुई है. कल नोरा फतेही से करीब 6 घंटे तक पूछताछ हुई है. नोरा ने पूछताछ में सहयोग किया है लेकिन कुछ सवाल हैं जिनका जवाब हमें नहीं मिला है. उनसे आगे भी पूछताछ की जा सकती है.

स्पेशल पुलिस कमिश्नर रजिंदर यादव के मुताबिक नोरा ने कहा कि उन्हें चेन्नई में जिस समारोह में बुलाया गया था उसके तार क्राइम सिंडिकेट से जुड़े इसकी जानकारी उन्हें नहीं थी. सुकेश अभिनेत्रियों से संपर्क करता था फिर उनके जरिए अन्य लोगों से संपर्क बढ़ाता था और महंगे तोहफे देता था, जो लोग महंगे तोहफे लेते थे उन्हें इसकी जानकारी थी या वे इस सिंडिकेट से अंजान थे इसकी जांच की जा रही है. जैकलीन से भी पूछताछ के बाद सारे पहलू सामने आएंगे.

गौरतलब है कि इससे पहले ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ गई हैं. ईडी ने उन्हें आरोपी बनाया था. मामला 215 करोड़ रुपये की वसूली से जुड़ा है. ईडी इससे पहले जैकलीन फर्नांडीज से सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनके कथित संबंधों को लेकर पूछताछ कर चुकी है. हाल ही में ईडी ने उनकी 12 लाख की एफडी भी अटैच की थी. इस मामले में गवाह के तौर पर जैकलीन फर्नांडिस पहले ही अपना बयान दर्ज करा चुकी हैं.