Gujarat Exclusive > राजनीति > उदयपुर हत्याकांड सोची समझी साजिश के तहत की गई है, CM करें समीक्षा: गजेंद्र शेखावत

उदयपुर हत्याकांड सोची समझी साजिश के तहत की गई है, CM करें समीक्षा: गजेंद्र शेखावत

0
249

उदयपुर: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कल उदयपुर में कन्हैया लाल के परिवार से मुलाकात की, इस मौके पर गजेंद्र शेखावत ने कहा कि इस पूरे मामले को एक सोची समझी साजिश के तहत अंजाम दिया गया है. वहीं वसुंधरा राजे ने कहा कि हत्या में शामिल लोगों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए.

कन्हैया लाल के परिवार से मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि NIA को क्या करना चाहिए इसके बजाए मुख्यमंत्री जी को क्या करना चाहिए था और क्या नहीं कर पाए इसकी समीक्षा करनी चाहिए. राजस्थान में जिस तरह से हालात बने हैं और इसको जिस तरह से अपराध की राजधानी बना दिया गया है उन्हें इस पर पहले ध्यान देना चाहिए. ये घटना जिस तरह से हुई है वो सोची समझी साजिश के तहत हुई है.

वहीं वसुंधरा राजे ने कहा कि आज की सरकार का तंत्र पूरी तरह से फेल हुआ है. अगर गहलोत जी की सरकार की पुलिस उसे (कन्हैया लाल) सुरक्षा देती तो शायद उसकी ये हालत नहीं होती. अगर हम अपने लोगों को सुरक्षा नहीं दे सकते तो हमको सरकार में रहने का हक नहीं है. जिन्होंने हत्या की उन्हें फांसी होनी चाहिए.

गौरतलब है कि सोमवार को उदयपुर के धनमंडी कस्बे में कन्हैया लाल की दुकान में दो लोग ग्राहक बनकर आए थे. जैसे ही कन्हैया ने एक के कपड़े का नाप लेने लगा इसी दौरान दूसरे ने चाकू से गला काटकर हत्या कर दी थी. हत्यारों ने घटना का एक वीडियो भी पोस्ट करते हुए कहा कि वे इस्लाम के अपमान का बदला लेना जारी रखेंगे. बाद में दोनों आरोपियों को राजसमंद से गिरफ्तार कर लिया गया है फिलहाल एनआईए मामले की जांच कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/punjab-government-cabinet-expansion/