Gujarat Exclusive > गुजरात > गांधीनगर मनपा मतदान के दौरान तोड़फोड़, आप नेता प्रवीण राम ने BJP पर लगाया आरोप

गांधीनगर मनपा मतदान के दौरान तोड़फोड़, आप नेता प्रवीण राम ने BJP पर लगाया आरोप

0
949

गांधीनगर: गांधीनगर में नगर निगम चुनाव के लिए मतदान जारी है. इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता प्रवीण राम ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है. प्रवीण राम ने कहा कि बीजेपी के लोग गुंडागर्दी पर उतर गए हैं. गांधीनगर के लोग परिवर्तन के लिए मतदान कर रहे हैं. भाजपा के कहने पर आप कार्यकर्ताओं को वहां से निकाला गया जहां वे बीती रात 1 बजे ठहरे हुए थे. चुनाव के दिन भी सभी वार्डों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है.

वार्ड 9 और 10 में आप कार्यकर्ताओं पर भाजपा के गुंडों ने हमला किया है. प्रवीण राम ने कहा कि बीजेपी जितना अत्याचार करना चाहे कर ले लेकिन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता डरेंगे नहीं. हमारे कार्यकर्ताओं को रात में गांधीनगर से बेदखल कर दिया गया. लेकिन गांधीनगर के लोग 5 तारीख को बीजेपी को यहां से खदेड़ देंगे.

गांधीनगर के लोग आज बदलाव के लिए मतदान करके इस अत्याचार का जवाब देंगे. प्रवीण राम ने बचे लोगों से बदलाव के लिए वोट करने के लिए आगे आने की अपील की.

2016 के चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस को बराबर सीटें मिली थीं

पिछले 2016 के चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस को 32 में से 16 सीटें मिली थीं. हालांकि मतगणना के कुछ ही दिनों में कांग्रेस के दो उम्मीदवार भाजपा में शामिल हो गए थे. जिसके साथ भाजपा ने गांधीनगर नगर निगम पर जीत हासिल कर भगवा लहरा दिया था. जिन उम्मीदवारों ने कांग्रेस से बगावत की थी उनको भाजपा ने बड़ा तोहफा देते हुए प्रवीण पटेल गांधीनगर नगर निगम का मेयर बना दिया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/actor-manoj-bajpayee-father-passes-away/