Gujarat Exclusive > गुजरात > गांधीनगर मनपा चुनाव: कोरोना संक्रमितों के लिए मतदान की विशेष व्यवस्था

गांधीनगर मनपा चुनाव: कोरोना संक्रमितों के लिए मतदान की विशेष व्यवस्था

0
955

गांधीनगर: गांधीनगर में नगर निगम चुनाव के लिए मतदान जारी है. नगर निगम चुनाव में कोरोना संक्रमित अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकें इसके लिए चुनाव आयोग ने विशेष व्यवस्था की है. कोरोना मरीजों के लिए विशेष समय दिया गया है, कोरोना मरीज शाम 4 से 5 बजे के बीच मतदान कर सकेंगे. लेकिन कोरोना संक्रमितों को मतदान केंद्र पर पीपीई किट पहनकर आना होगा. शाम 4 से 5 बजे के बीच संदिग्ध मरीजों के लिए वोटिंग का समय भी आवंटित किया गया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार गांधीनगर नगर निगम चुनाव के लिए अब तक 18 फीसदी मतदान हो चुका है. फिलहाल 11 वार्डों की 44 सीटों पर वोटिंग हो रही है. कोरोना रोगियों को मतदान में हिस्सा लेने के लिए विशेष समय आवंटित किया गया है.

आम आदमी पार्टी के नेता प्रवीण राम ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है. वार्ड 9 और 10 में आप कार्यकर्ताओं पर भाजपा के गुंडों ने हमला किया है. प्रवीण राम ने कहा कि बीजेपी जितना अत्याचार करना चाहे कर ले लेकिन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता डरेंगे नहीं. हमारे कार्यकर्ताओं को रात में गांधीनगर से बेदखल कर दिया गया. लेकिन गांधीनगर के लोग 5 तारीख को बीजेपी को यहां से खदेड़ देंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gandhinagar-municipal-election-aap-bjp-allegation/