Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मुरादाबाद: गैंगरेप पीड़िता नग्न हालत में पहुंची घर, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

मुरादाबाद: गैंगरेप पीड़िता नग्न हालत में पहुंची घर, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

0
123

मुरादाबाद: सोशल मीडिया पर एक बेहद चौंकाने वाला और हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक नाबालिग घर पहुंचने के लिए मुरादाबाद-ठाकुर रोड पर करीब दो किलोमीटर तक नग्न हालत में चलते हुए नजर आई. बताया जाता है कि पांच लोगों ने बच्ची को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. वीडियो में कुछ राहगीर मदद करने की बजाय मूकदर्शक बने नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये घटना दो हफ्ते पहले की है. लेकिन वायरल वीडियो अब सामने आया है.

पीड़िता के एक रिश्तेदार ने कहा कि जब वह घर लौटी तो उसका काफी खून बह रहा था और उसने हमें घटना के बारे में बताया. इसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस से संपर्क किया लेकिन जिला पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल के पास मामला उठाए जाने तक किसी ने कार्रवाई शुरू नहीं की. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और सात सितंबर को प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. शिकायतकर्ता ने प्राथमिकी में यह भी कहा कि आरोपी के परिवार वालों ने उसे जान से मारने की धमकी तक दी है.

पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

कथित तौर पर बलात्कार पीड़िता के सड़क पर नग्न चलने के वीडियो पर मुरादाबाद SSP हेमंत कुटियाल ने कहा कि जनपद मुरादाबाद थाना भोजपुर का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में एक लड़की पैदल चलती हुई दिखाई दे रही है. लड़की के फूफा ने 6 तारीख को एक सूचना दी कि लड़की के साथ यौन शोषण हुआ है. FIR दर्ज़ करके मजिस्ट्रेट के सामने जो बयान दर्ज़ हुआ उसमें लड़की के माता-पिता ने बताया कि उसके साथ कोई घटना नहीं हुई और लड़की को बचपन से ही मानसिक रूप से कुछ दिक्कतें रही हैं. इसके बाद हमने लड़की का मेडिकल जांच कराया जिसमें यौन शोषण की पुष्टि नहीं हुई.

इसके अलावा SSP हेमंत कुटियाल ने कहा कि पता चला कि एक गवाह ने एक अभियुक्त को मौके पर देखा है, उसे जेल भेजा गया. गांववालों और लड़की के परिजनों ने हलफ़नामा देकर बताया कि गांव में प्रचलित राजनीति के कारण लड़की के फूफा ने एक व्यक्ति के साथ मिलकर 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज़ कराया है, विवेचना जारी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/president-putins-decision-people-fleeing-russia/