Gujarat Exclusive > देश-विदेश > देश में हिंसा पर भड़के गिरिराज सिंह, पूछा क्या पाकिस्तान में निकलेंगे रामनवमी का जुलूस?

देश में हिंसा पर भड़के गिरिराज सिंह, पूछा क्या पाकिस्तान में निकलेंगे रामनवमी का जुलूस?

0
391

रामनवमी और हनुमान जयंती के मौके पर देश के अलग-अलग हिस्सों में होने वाले सांप्रदायिक दंगा को लेकर सियासत भी तेज हो गई है. शिवसेना और एआईएमआईएम ने हिंसा के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी के फायर ब्रांड लीडर और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का भी बयान सामने आया है. मीडिया से बातचीत करते हुए सिंह ने कहा कि क्या अब रामनवमी का जुलूस पाकिस्तान में निकाला जाएगा क्या?

उत्तरी बिहार के कटिहार जिले में पत्रकारों से चर्चा करते हुए केंद्रीय मंत्री सिंह एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी पर तीखा तंज कसते हुए कहा कि यह वही लोग हैं जो कभी CAA और हिजाब के नाम पर देश को तबाह और बर्बाद करना चाहते हैं. यह बर्बाद और तबाह करने की नीयत जिनके पास है वह जिन्ना के DNA वाले हैं, फिर चाहे ओवैसी हो या फिर कोई और हो.

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि जिन्ना की सोच वाले लोग कहते हैं कि जुलूस उस गली से क्यों ले जाना? क्या उन्होंने देश को हिंदू-मुस्लिम की गली में बांट दिया है? आज तक ताजिया के जुलूस पर ऐसा नहीं हुआ. यह वही लोग हैं जो देश में शरिया क़ानून लाना चाहते हैं.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि ये हमले देश की ‘गंगा जमुनी तहजीब’ के दावों के विपरीत है. इसके अलावा उन्होंने चेतावनी भरे अंदाज में यह भी कहा कि अब सब्र टूट रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ramdas-athawale-raj-thackeray-protest/