Gujarat Exclusive > गुजरात > नए संगठन की घोषणा के बाद AAP में आक्रोश, एक साथ 50 पदाधिकारियों का इस्तीफा

नए संगठन की घोषणा के बाद AAP में आक्रोश, एक साथ 50 पदाधिकारियों का इस्तीफा

0
347

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी हरकत में आ गई है. आम आदमी पार्टी के नए संगठन की घोषणा के बाद बवाल मच गया है. कई लोगों ने नए संगठन से नाराज होकर इस्तीफा दे दिया है. तापी जिले के बाद भरूच में भी एक साथ करीब 50 पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के नए संगठन की घोषणा के बाद आप की हालत कांग्रेस जैसी होने की उम्मीद जताई जा रही है. गुजरात में आम आदमी पार्टी ने नया संगठन बनाने के बाद चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. लेकिन कुछ पदाधिकारी नए संगठन से नाराज होकर इस्तीफा दे दिया है. तापी जिले के बाद भरूच में एक साथ करीब 50 पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है. चर्चा है कि प्रभारी संदीप पाठक ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से बात किए बगैर मनमाने फैसले लिए हैं.

तापी जिला पदाधिकारियों के बाद अब भरूच में आम आदमी पार्टी में हड़कंप मच गया है. एक साथ 50 पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफा देने वाले पदाधिकारियों ने पार्टी में पटेलवाद चलने का आरोप लगाया है. आरोप लगाया जा रहा है कि प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया को पसंद नहीं आने वाले नेताओं को साइड लाइन कर दिया गया है.

निकट भविष्य में अहमदाबाद में भी बड़ा उलटफेर होने की संभावना जताई जा रही है. आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस से आने वाले नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी देकर पार्टी कार्यकर्ताओं को अनदेखी किया है. इतना ही नहीं मनोज सोरठिया और गोपाल इटालिया को पसंद नहीं आने वाले नेताओं को दरकिनार कर दिया गया है. पार्टी से नाराज लोग आरोप लगा रहे हैं कि केवल 2-4 लोगों को हटाने के लिए नया संगठन बनाने का नाटक किया गया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-inaugurates-pune-tukaram-temple/