Gujarat Exclusive > गुजरात > भारतीय किसान संघ किसानों के लिए नहीं, बीजेपी के लिए कर रहा काम: सागर रबारी

भारतीय किसान संघ किसानों के लिए नहीं, बीजेपी के लिए कर रहा काम: सागर रबारी

0
282

दिल्ली के बाद आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनाव में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए बहुमत हासिल कर सरकार बना लिया है. पंजाब में मिली कामयाबी के बाद केजरीवाल गुजरात का दौरा करने के बाद हिमाचल प्रदेश में सियासी जमीन को तलाश कर रहे हैं. इन दोनों राज्यों में इस साल के अंत में चुनाव होने की उम्मीद जताई जा रही है. केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर संगठन को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं.

इस बीच आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के उपाध्यक्ष सागर रबारी ने गुजरात के किसानों की मौजूदा स्थिति को लेकर आरएसएस से जुड़े भारतीय किसान संघ पर जमकर निशाना साधा है. सागर रबारी के मुताबिक आज गुजरात के किसान सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा भुगत रहे हैं. आज किसानों को सिंचाई के लिए पर्याप्त बिजली नहीं दी जा रही, सब्सिडी वाले उर्वरकों की बिक्री में व्यापक भ्रष्टाचार है.

मीडिया को संबोधित करते हुए सागर रबारी ने भारतीय किसान संघ पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि बीकेएस ने किसानों के मुद्दों से ज्यादा राजनीति को महत्व दिया है और किसानों को धोखा देने का काम किया है. बीकेएस इन दिनों किसानों के लिए नहीं बल्कि सत्ताधारी पार्टी के लिए काम कर रहा है.

आप नेता सागर रबारी ने कहा कि भारतीय किसान संघ किसानों को धोखा देने का काम कर रही है. गुजरात में संघ भाजपा को सत्ता में पहुंचाने के लिए किसानों का इस्तेमाल कर रही है. लेकिन किसानों के असल मुद्दों को अनदेखा कर दिया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/congress-high-command-raghu-sharma-angry/