Gujarat Exclusive > गुजरात > ‘जितनी मर्जी पीओ शराब, देश में मिली छूट से साबित होता है कि यह खराब नहीं’: जगमल वाणा

‘जितनी मर्जी पीओ शराब, देश में मिली छूट से साबित होता है कि यह खराब नहीं’: जगमल वाणा

0
87

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता हरकत में आ गए हैं और बयानबाजी शुरू कर दी है. लेकिन कभी-कभी उम्मीदवार जनता के बीच बहुत ज्यादा उत्तेजित हो जाते हैं, जिससे विवाद खड़ा हो जाता है. फिलहाल गुजरात में शराबबंदी को लेकर कई तरह के बयान दिए जा रहे हैं, आम आदमी पार्टी के एक उम्मीदवार ने बहती गंगा में हाथ धो लिया है. पार्टी के उम्मीदवार ने गुजरात में शराबबंदी कानून को लेकर ऐसा बयान दिया है जो चर्चा का विषय बन गया है.

दिल्ली और अहमदाबाद के वेजलपुर के बाद आम आदमी पार्टी का एक और वीडियो वायरल हो गया है. गांधी के गुजरात में आप नेता जगमल वाणा के शराब को लेकर विवादित भाषण का वीडियो वायरल हो गया है. आपको बता दें कि सोमनाथ से जगमल वाला गिर आपके उम्मीदवार हैं, जिसका वीडियो वायरल हो गया है.

आप के दिग्गज नेता जगमल वाणा की शराब पीने को लेकर बयान ऐसे वक्त पर दिया गया है जब राज्य में चुनाव को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है. इससे पहले वेजलपुर प्रत्याशी कल्पेश पटेल ने भी बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया था. जगमल वाणा के मुताबिक शराब खराब नहीं है इसलिए जितना पीना है उतना पीओ, दुनिया भर के देशों में शराब का सेवन किया जाता है. डॉक्टर और आईपीएस, आईएएस अधिकारी भी शराब पीते हैं. भारत में गुजरात को छोड़कर सभी राज्यों में शराब की अनुमति है. दुनिया के 196 देशों में शराब का सेवन किया जाता है, इसलिए यह साबित होता है कि शराब खराब नहीं है.

गिर-सोमनाथ से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी का वायरल वीडियो को लेकर गुजरात कांग्रेस का रिएक्शन सामने आया है. क्षेत्रीय मीडिया सेल के संयोजक हेमांग रावल ने आप पर हमला बोला है. हेमांग रावल ने कहा कि आप उम्मीदवार का यह भाषण उनके व्यवहार और चरित्र को दर्शाता है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/arbuda-sena-demanding-release-of-vipul-choudhary/