Gujarat Exclusive > गुजरात > अमित शाह की अध्यक्षता में चुनाव को लेकर मंथन, वाघाणी ने प्रचंड जीत का किया दावा

अमित शाह की अध्यक्षता में चुनाव को लेकर मंथन, वाघाणी ने प्रचंड जीत का किया दावा

0
106

अहमदाबाद: गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में शहर के बावला के पास एक निजी रिसॉर्ट में आयोजित दो दिवसीय चिंतन शिविर में भाजपा ने विधानसभा चुनाव जीतने का खाका तैयार किया है. शिविर के समापन पर शिक्षा मंत्री जीतू वाघाणी ने मीडिया से कहा कि 150 दिनों में घोषित होने वाले चुनावों में बीजेपी को भारी बहुमत मिलेगा. उन्होंने कहा कि यह जीत 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत की नींव रखेगी.

भाजपा के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में पूछे जाने पर, प्रदेश के संगठन महामंत्री प्रदीप सिंह वाघेला ने कहा कि भाजपा 1990 से गुजरात में हर चुनाव जीत रही है. वर्ष 2020 के अंत में 9 विधानसभा सीटों के उपचुनाव से लेकर 2021 की शुरुआत तक पालिका-पंचायतों में भाजपा की ऐतिहासिक जीत हुई है. इस रिकॉर्ड को बरकरार रखने के लिए गुजरात में भाजपा का संगठन लगातार काम कर रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि कार्यकर्ताओं की ताकत से भाजपा का संगठन अपराजित है. मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष, सह प्रभारी सुधीर गुप्ता, पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और नई व पुरानी सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों को मिलाकर करीब 40 नेताओं ने शिविर में हिस्सा लिया था. मिल रही जानकारी के अनुसार बैठक में चुनाव जीतने के लिए नेताओं की जिम्मेदारी तय कर दी गई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-police-traffic-new-experiment/