Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में मेघतांडव की समीक्षा करेंगे सीएम, प्रभावित इलाकों का करेंगे हवाई निरीक्षण

गुजरात में मेघतांडव की समीक्षा करेंगे सीएम, प्रभावित इलाकों का करेंगे हवाई निरीक्षण

0
213

गांधीनगर: भारी बारिश की वजह से गुजरात के कई इलाकों में इस समय पानी भर गया है. मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल आज गुजरात के बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे. विशेष रूप से मध्य और दक्षिण गुजरात के इलाकों में हवाई सर्वेक्षण कर स्थिति की समीक्षा करेंगे. वह मुख्य सचिव के साथ बोडेली, नर्मदा, नवसारी के हालात का जायजा लेंगे.

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल राज्य के वर्षा प्रभावित इलाकों का दौरा करेंगे. मुख्यमंत्री बोडेली, राजपीपला और नवसारी के बारिश प्रभावित इलाकों का हवाई निरीक्षण करेंगे. बारिश प्रभावित इलाकों का दौरा करने के बाद वह कुछ इलाकों में बाढ़ पीड़ित लोगों से भी मुलाकात करेंगे, और जिला प्रशासन को आवश्यक दिशा-निर्देश देंगे.

उल्लेखनीय है कि राज्य में भारी बारिश के बाद पंजाब से एनडीआरएफ की 5 टीमों को राहत और बचाव काम में तेजी के लिए बुलाया गया है. वायुसेना के मालवाहक विमान बचाव उपकरण के साथ वडोदरा एयरपोर्ट पर पहुंचा था. एहतियात के तौर पर एनडीआरएफ के जवानों की टीम छोटाउदेपुर, भरूच, नवसारी, सूरत और वडोदरा में तैनात की जाएगी. वडोदरा जिला कलेक्टर ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. जिसकी वजह से प्रशासन एक्शन मोड में आ गया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-heavy-rain-in-last-24-hours-218-taluka/