Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात कांग्रेस प्रभारी के विवादित बयान पर बीजेपी ने किया पलटवार

गुजरात कांग्रेस प्रभारी के विवादित बयान पर बीजेपी ने किया पलटवार

0
758

अहमदाबाद: गुजरात कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि गुजरात में रहने राजस्थान समेत अन्य गैर गुरातियों में भय और दहशत का माहौल है. देश में सभी को डर है कि आज देश में कौन सुरक्षित है? नई पीढ़ी को गुमराह करने का काम आज चल रहा है. कुछ लोग कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देख रहे हैं. लेकिन इस देश के डीएनए में कांग्रेस है. देश के इतिहास को तोड़ने का काम चल रहा है.

उनके इस बयान से राजनीतिक बवाल मच गया है. भाजपा ने गुजरात कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा के बयान की आलोचना करते हुए उनपर पलटवार किया है. भाजपा ने रघु शर्मा को मानसिक रूप से बीमार करार देते हुए उनको इलाज कराने की सलाह दी है.

सरदार पटेल की जयंती और इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर अहमदाबाद में होने वाले व्याख्यान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रघु शर्मा ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस पिछले 25 सालों से सत्ता से बाहर है. कांग्रेस को अब आंतरिक मतभेदों को दूर कर एकजुट होकर लड़ना होगा. प्रभारी ने कांग्रेस भवन पार्टी के विधायकों और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर कहा चुनाव जीतने के लिए अब मुद्दे बदल रहे हैं. इन मुद्दों को लेकर हमें जनता के बीच जाना है और भाजपा की नाकामियों को जनता को बताना है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/cr-patil-our-cm-is-very-naive/