Gujarat Exclusive > गुजरात > कांग्रेस आलाकमान ने गुजरात के नेताओं को दिल्ली तलब किया, गहलोत को बड़ी जिम्मेदारी

कांग्रेस आलाकमान ने गुजरात के नेताओं को दिल्ली तलब किया, गहलोत को बड़ी जिम्मेदारी

0
205

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 से पहले कांग्रेस एक्शन मोड में आ गई है. कुछ दिन पहले गुजरात कांग्रेस के नेताओं को हाईकमान ने दिल्ली तलब किया था. अब जानकारी सामने आ रही है कि गुजरात कांग्रेस के नेताओं को एक बार फिर से दिल्ली बुलाया गया है. प्रदेश अध्यक्ष जगदीश ठाकोर, नेता प्रतिपक्ष सुखराम राठवा, प्रभारी रघु शर्मा सहित अन्य वरिष्ठ नेता कल दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

गुजरात कांग्रेस के नेता 14 तारीख को दिल्ली में हाईकमान के सामने राज्य की चुनावी रणनीति पर हाईकमान के सामने प्रेजेंटेशन देंगे. गुजरात विधानसभा चुनाव समिति, घोषणापत्र समिति, प्रबंधन समिति, प्रचार समिति और अभियान समिति की घोषणा 15 जुलाई को होने की संभावना है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. बता दें कि इस चुनाव में अशोक गहलोत को गुजरात की जिम्मेदारी दी गई है.

इससे पहले भी गुजरात कांग्रेस के नेताओं को आलाकमान ने दिल्ली तलब किया था. जहां उन्होंने चुनावोन्मुखी और गुजरात कांग्रेस की योजनाओं पर प्रेजेंटेशन दिया था. आपको बता दें कि ऐसे समय में जब देश भर में कांग्रेस का दबदबा धीरे-धीरे खत्म होता जा रहा है, कांग्रेस किसी भी तरह गुजरात में सत्ता हासिल करने की कोशिश कर रही है. दिल्ली हाईकमान ने गुजरात के नेताओं से बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए चुनाव की रणनीति तैयारी करने को कहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gay-prince-of-gujarat-american-partner-marriage/