Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमद पटेल के राज्यसभा चुनाव के वक्त मुझे मिला था 40 करोड़ का ऑफर: हर्षद रिबडिया

अहमद पटेल के राज्यसभा चुनाव के वक्त मुझे मिला था 40 करोड़ का ऑफर: हर्षद रिबडिया

0
319

जूनागढ़: जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, सियासत गर्म होती जा रही है. कुछ दिन पहले खबर सामने आई थी कि कांग्रेस के एक और दिग्गज नेता और विधायक पार्टी छोड़ने की तैयारी कर रहा है. लेकिन जूनागढ़ में एक बैठक के दौरान कांग्रेस विधायक हर्षद रिबडिया ने इस मामले को लेकर खुलासा करते हुए बड़ा बयान दिया है.

कांग्रेस विधायक हर्षद रिबडिया ने जूनागढ़ में हुई बैठक में बीजेपी को करारा जवाब दिया है. उन्होंने दहाड़ते हुए कहा, “मेरा भाजपा में शामिल होना महज एक अफवाह है.” उन्होंने विसावदर तालुका के भलगाम में एक कार्यक्रम में भाजपा में शामिल होने से साफ इनकार कर अफवाह पर विराम लगा दिया है.

इसके अलावा कांग्रेस विधायक हर्षद रिबडिया ने विसावदर तालुका के भलगाम में समारोह को संबोधित करते हुए बड़ा खुलासा कर हंगामा मचा दिया है. उन्होंने कहा, “अहमद पटेल के राज्यसभा चुनाव के समय, इन लोगों ने मुझे क्रॉस वोटिंग के जरिए उन्हें वोट नहीं देने के लिए 40 करोड़ रुपये की पेशकश की थी.” लेकिन मैंने उनके इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

गौरतलब है कि कांग्रेस विधायक हर्षद रिबाडिया का एक सार्वजनिक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उन्होंने भाजपा पर अप्रत्यक्ष रूप से उनका मनोबल तोड़ने के लिए ऐसी अफवाह उड़ाने का आरोप लगाया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/floor-test-orders-shiv-sena-sc-challenges/