Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष का दावा, हार्दिक पटेल के जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा

गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष का दावा, हार्दिक पटेल के जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा

0
383

वडोदरा: विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर पार्टी को बड़ा झटका दिया है. इस बीच गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश ठाकोर का इस मुद्दे पर बड़ा बयान सामने आया है. उनके मुताबिक हार्दिक के जाने से पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा हमारा पाटिदार वोट सुरक्षित है.

गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने दावा किया कि हार्दिक के जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. कांग्रेस के पाटीदार वोट को कोई नुकसान नहीं होगा. मैं नहीं मानता कि हार्दिक के जाने से कांग्रेस को नुकसान होगा. उन्होंने जोर देकर कहा, “मुझे दिखाओ कि हार्दिक के जाने के बाद से एक भी पाटीदार नेता ने कांग्रेस पार्टी नहीं छोड़ी है, किसी ने नहीं छोड़ा है.” हमारा पूरा कैडर बरकरार है.

एसपीजी नेता लालजी पटेल के बयान के मामले में भी जगदीश ठाकोर ने कहा कि सभी समाज संकट में हैं, भाजपा ने युवाओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए हैं. सरकार को इन सभी मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए. इसके अलावा जगदीश ठाकोर ने यह भी कहा कि भाजपा केवल धर्म की बात करती है. लेकिन उसका धर्म से कोई लेना-देना नहीं है. गुजरात में भाजपा के राज में मंदिरों को तोड़ा जा रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-sarkhej-drugs-peddler-arrested/