Gujarat Exclusive > गुजरात > चुनावी मोड में नवनियुक्त गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष, 125 सीटों पर जीत का किया दावा

चुनावी मोड में नवनियुक्त गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष, 125 सीटों पर जीत का किया दावा

0
765

अहमदाबाद: गुजरात कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति के बाद कांग्रेस हरकत में आ गई है. गुजरात कांग्रेस के नए अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने अगले विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. ठाकोर ने जिला और तालुका के नेताओं के साथ बैठक कर अगले विधानसभा चुनाव में 125 सीट जीतने का दावा किया.

गुजरात कांग्रेस के नए अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जिन सीटों पर कांग्रेस हार रही है, उसके लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा जल्द की जाएगी. 2022 के विधानसभा चुनाव में 125 सीटों पर जीत का हमारा लक्ष्य है. कांग्रेस कार्यालय में हुई कांग्रेस नेताओं की बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुई.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस सामाजिक संगठनों और व्यापार संघों के साथ बैठक करेगी. जो कार्यकर्ता और नेता अच्छा काम कर रहे ऐसे कार्यकर्ताओं और नेताओं को नई जिम्मेदारी दी जाएगी.

गुजरात कांग्रेस प्रमुख ने दावा किया कि भले ही भाजपा 182 सीटें जीतने का दावा करती है, लेकिन हमारा लक्ष्य 125 सीटें जीतने का है. जिन सीटों से कांग्रेस उम्मीदवारों को हार मिल रही है ऐसी सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का फैसला पहले ही कर लिया जाएगा. ताकि उम्मीदवार के पास तैयारी के लिए पूरा समय हो.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/jamalpur-anti-social-element-terror/