Gujarat Exclusive > गुजरात > बढ़ती महंगाई के खिलाफ गुजरात कांग्रेस चलाएगी जन जागरूकता अभियान

बढ़ती महंगाई के खिलाफ गुजरात कांग्रेस चलाएगी जन जागरूकता अभियान

0
419

अहमदाबाद: गुजरात कांग्रेस विधानसभा चुनाव से पहले महंगाई को मुद्दा बनाकर भाजपा को घेरने की कोशिश कर रही है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित चावड़ा ने आज महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया. चावड़ा ने केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकारें महंगाई के नाम पर लोगों को लूट रही है.

प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित अमित चावड़ा ने कहा कि 14 नवंबर से 29 नवंबर तक कांग्रेस पार्टी महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ राज्यव्यापी जागरूकता अभियान चलाएगी. इस अभियान के तहत कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता लोगों के घरों में जाकर पर्चे बाटेंगे और किस तरीके से यह सरकार लोगों को लूट रही है उसकी जानकारी देंगे.

चावड़ा ने कहा कि जनजागरुकता अभियान के तहत कांग्रेस कार्यकर्ता 52 हजार बूथों पर जाएंगे. बूथ स्तर की पदयात्रा में गुजरात कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा भी शामिल होंगे. कांग्रेसी कार्यकर्ता स्थानीय लोगों के पास जाएंगे और परिवार की दुर्दशा की जानकारी जुटाएंगे. इसके बाद कांग्रेस के नेता भाजपा विधायक, सांसद और मंत्रियों के घर जाकर आवेदन पत्र देंगे.

महंगाई को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के जनविरोधी शासन के कारण लोग मंदी और महंगाई से जूझ रहे हैं. 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान महंगाई को खत्म करने का दावा किया गया था. लेकिन आज पेट्रोल और डीजल की कीमतें 100 रुपया के पार पहुंच गई है. 2014 की तुलना में पेट्रोल पर उत्पाद शुल्क में 200 फीसदी और डीजल पर 824 फीसदी की बढ़ोतरी की गई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/vadodara-minor-girl-rape/