Gujarat Exclusive > गुजरात > कांग्रेस अब देश के बेरोजगार युवाओं की बनेगी आवाज, यंग इंडिया के बोल सीजन-2 का आगाज

कांग्रेस अब देश के बेरोजगार युवाओं की बनेगी आवाज, यंग इंडिया के बोल सीजन-2 का आगाज

0
503

गांधीनगर: गुजरात में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. इस बीच गुजरात कांग्रेस ने यंग इंडिया के बोल सीजन 2 का आगाज कर युवाओं की आवाज बनाने की घोषणा की है. इस पहल के तहत देश के युवा बेरोजगार और शिक्षा समेत अपनी समस्याएं लोग पेश कर सकेंगे.

विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही गुजरात में बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी समेत राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरू कर दी है.विपक्षी दल कांग्रेस ने यंग इंडिया के बोल सीजन 2 कार्यक्रम का ऐलान किया है. सुरेंद्रनगर जिला कांग्रेस कमेटी ने नए अभियान को लेकर प्रेस वार्ता कर इसके बारे में जानकारी दी.

गुजरात समन्वयक ओमभाई जाट, गुजरात प्रदेश युवा प्रवक्ता दिल कामदार, जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष विनोद सिंह चावड़ा, युवा कांग्रेस महासचिव महावीर सिंह परमार, सुरेंद्रनगर शहर अध्यक्ष गिरिराज सिंह झाला, जिला कांग्रेस प्रवक्ता संदीपभाई मेहता, नीलेशभाई सहित नेता उपस्थित रहे. इस मौके पर कांग्रेस नेताओं ने कहा कि कांग्रेस ने आज के युवाओं को एक मंच देने के लिए इस सत्र की शुरुआत की है. पढ़े-लिखे और बेरोजगार युवाओं को समझ नहीं आ रहा है कि वे अपनी समस्या का वर्णन कहां करें. इसलिए उन्हें एक मंच मिलेगा और कांग्रेस उनकी आवाज बनेगी. सरकार के वादों से उब चुके और नाराज होकर युवा इस मंच पर अपनी बात रख सकेंगे.

जिसमें उन्हें https://ycea.in/youngindia/index/html पर जाकर अपना वीडियो अपलोड करना होगा. अभियान के पहले सत्र में देश भर से 50,000 से अधिक युवा पुरुषों और महिलाओं ने भाग लिया था. जबकि दूसरे सत्र में इससे भी ज्यादा युवाओं के शामिल होने की उम्मीद है. इस मंच पर आने वाले लोगों को क्षेत्र और केंद्र स्तर पर प्रवक्ता बनने का भी अवसर मिलेगा. कांग्रेस नेताओं ने आगे कहा कि जैसे अंग्रेजों को देश से बेदखल किया गया, वैसे ही भाजपा सरकार को भी उखाड़ फेंका जाएगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-likely-to-visit-gujarat/