Gujarat Exclusive > गुजरात > डिसा: लव जिहाद के खिलाफ बंद का ऐलान, जन आक्रोश रैली में शामिल हुए 10 हजार से ज्यादा लोग

डिसा: लव जिहाद के खिलाफ बंद का ऐलान, जन आक्रोश रैली में शामिल हुए 10 हजार से ज्यादा लोग

0
111

डिसा: डिसा में लव जिहाद के खिलाफ बंद का ऐलान किया गया है. डिसा में आज जन आक्रोश रैली निकाली गई जिसमें भारी संख्या में लोग जमा हुए. एक मुस्लिम व्यक्ति ने एक हिंदू लड़की से शादी की और फिर लड़की और उसकी मां का धर्म परिवर्तन करवाया था. जिसका लड़की के पिता ने विरोध किया और फिर आत्महत्या की कोशिश की थी. इस मामले को लेकर डिसा में बंद का ऐलान किया गया है. किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस भी मौके पर मौजूद है.

डिसा में हिंदू संगठनों द्वारा आज बंद की घोषणा की गई. डिसा के सभी संघों ने इस बंद का समर्थन किया है. डिसा में लव जिहाद के खिलाफ रैली में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया और धर्मांतरण को लेकर सरकार से सख्त कार्रवाई की मांग की, लोगों का कहना है कि आरोपी को सख्त सजा देने पर ही भविष्य में ऐसी घटनाओं पर रोक लगाया जा सकता है.

मिल रही जानकारी के अनुसार लव जिहाद के खिलाफ बंद का ऐलान करने के बाद रैली में हिस्सा लेने वाले लोगों ने कुछ जगहों पर तोड़-फोड़ शुरू कर दिया था. जिसकी वजह से पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को तिर-बितर कर दिया. बावजूद इसके अब भी डिसा में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/karnataka-bjp-mla-woman-abusing-allegations/