Gujarat Exclusive > गुजरात > अमित शाह का बड़ा दावा, गुजरात में 2/3 बहुमत से सरकार बनाएगी बीजेपी

अमित शाह का बड़ा दावा, गुजरात में 2/3 बहुमत से सरकार बनाएगी बीजेपी

0
98

अहमदाबाद: भूपेंद्र पटेल की सरकार को आज एक साल पूरा हुआ, गांधीनगर के महात्मा मंदिर में विकास यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह डिजिटल माध्यम से शामिल हुए. इस कार्यक्रम में उन्होंने दावा किया कि गुजरात में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी.

गृह मंत्री ने अपने बयान में संकेत दिया कि अगला चुनाव भूपेंद्र पटेल के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि शुरू में भूपेंद्रभाई के खिलाफ कुछ सवाल उठाए गए थे क्योंकि वह पहली बार मुख्यमंत्री बने थे और उनके पास कोई अनुभव नहीं था. लेकिन उन्होंने बिना कुछ कहे ठोस काम किया है. वह कार्यकर्ता और संगठन को साथ लेकर अपना काम कर रहे हैं. सीएम भूपेंद्र पटेल ने महज एक साल में बड़ी ऊंचाईयां हासिल की हैं.

इसके अलावा अमित शाह ने आगे कहा कि गुजरात ने पूंजी निवेश का वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम रखा है. वेदांत फॉक्सकॉन ग्रुप के साथ आज का एमओयू वाकई एक बड़ी उपलब्धि है. नशीले पदार्थों के खिलाफ गुजरात सरकार ने सख्ती से काम कर सबसे ज्यादा केस दाखिल किया है. गुजरात में विकास के ठोस कार्य हुए हैं. इसलिए भाजपा 2022 के चुनाव में फिर से जीतेगी और 2/3 बहुमत के साथ फिर से सरकार बनाएगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bengal-bjp-worker-and-police-violent-clash/